सेल में स्मार्ट टीवी पर मिल रहा 12% का डिस्काउंट

अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है, जिसमें स्मार्टफोन, टीवी और कई प्रोडक्ट्स पर गजब ऑफर्स मिल रहे हैं. सेल में महंगी से महंगी चीज भी सस्ती में मिल रही है. सेल में iPhone 12 की धूम है और फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है. सैमसंग, शाओमी जैसे फोन्स पर भी ऑफर्स मिल रहे हैं. अमेजन सेल में स्मार्ट टीवी भी सस्ते में खरीदा जा सकता है. अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं और बजट कम है, तो यह सही मौका है. सैमसंग का 32-इंच का स्मार्ट टीवी पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. स्मार्ट टीवी को 10 हजार रुपये से कम कीमत पर खरीदा जा सकता है.

Samsung 32-inches LED Smart TV को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. सेल में स्मार्ट टीवी पर 12% का डिस्काउंट मिल रहा है. टीवी की MRP 20,900 रुपये है, लेकिन सेल में 18,490 रुपये में उपलब्ध है. लेकिन बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स लेकर टीवी को और सस्ते में खरीदा जा सकता है.

अगर आप ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो 1500 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा. यानी स्मार्ट टीवी की कीमत 16,990 रुपये हो जाएगी. उसके बाद भी टीवी को सस्ते में खरीदा जा सकता है.

बैंक ऑफर के बाद स्मार्ट टीवी पर 7,396 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. अगर आप पुराना टीवी एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ मिल सकता है. पूरा ऑफ तभी मिलेगा जब आपके टीवी की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल लेटेस्ट होगा. पूरा ऑफ मिलने के बाद टीवी को 9,594 रुपये में खरीदा जा सकता है.

 

Back to top button