सपा के 400 सीटें पाने वाले दावे पर बीजेपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कुछ ऐसे ली चुटकी

 लखनऊ 
कैबिनेट मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में 400 सीटें पाने का दावा करने वाली समाजवादी पार्टी बताए कि किस नेता ने अपने पिता को पार्टी के अध्यक्ष पद से जबरन हटाया? ऐसा तो औरंगजेब ने किया था। किस नेता ने अपने चाचा को पार्टी से जबरियां बेदखल किया? और खुद कुर्सी कब्जा ली।

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि सपा फ्यूज बल्बों की झालर इकट्ठा कर रही है। विधानसभा चुनाव में यह सब दगे कारतूस निकलेंगे। पत्रकारों से बातचीत में सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि सपा के शासनकाल में यह नारा किसने दिया था ‘सपा का नारा है, खाली प्लॉट हमारा है? प्रदेश में क्यों जंगलराज और माफिया का बोलबाला था? यह वही समाजवादी पार्टी है, जिसके राज में सीओ की हत्या हुई, जवाहर बाग कांड हुआ और रोज दंगे होते थे। 

प्रदेश में अब बच्चे नहीं, इंसेफ्लाइटिस दम तोड़ रहा : सिंह
उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार में अपराध और भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति है। अपराधियों, माफिया और भ्रष्टाचारियों की संपत्तियां जब्त हो रही हैं जबकि पहले इन्हें सरकार ही संरक्षण देती थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की देन है कि प्रदेश में अब बच्चे नहीं, इंसेफ्लाइटिस दम तोड़ रहा है जबकि यह बीमारी पिछली सरकारों में भी थी, लेकिन इसे समाप्त करने की जिजिविषा किसी मुख्यमंत्री में नहीं थी।
 

Back to top button