Noise X-Fit 1 वॉच ढेरों स्मार्ट फीचर्स के साथ

आज हर कोई पारंपरिक एनालॉग वॉच से स्मार्टवॉच पर शिफ्ट हो रहा है। ये ना सिर्फ स्टाइलिश दिखती हैं बल्कि आपके हेल्थ पर भी नजर रखती हैं। बाजार में बजट से लेकर प्रीमियम रेंज तक ढेरों स्मार्टवॉच मौजूद हैं। अगर आपका बजट कम है तो नॉइज की लेटेस्ट वॉच आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। दरअसल, भारत के सबसे लोकप्रिय स्मार्टवॉच निर्माताओं में से एक, नॉइज ने आज एक नई बजट स्मार्टवॉच की घोषणा की है। कंपनी ने HRX ब्रांड के साथ साझेदारी में Noise X-Fit 1 को पेश किया है। Noise X-Fit 1 में SpO2 सेंसर, बड़ा डिस्प्ले, IP68 रेटिंग और 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ जैसी खूबियां हैं।

नॉइड एक्स-फिट 1 में 1.52-इंच IPS Truview डिस्प्ले है, जिसमें 360×400 पिक्सल, 354 ppi पिक्सल डेनसिटी और 86% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है। वॉच 100 से अधिक क्लाउड-बेस्ड कस्टमाइजेबल वॉच फेस को सपोर्ट करती है। वॉच मेटल फिनिश से बनी है और इसका वजन सिर्फ 30 ग्राम है और यह 9 मिमी पतली है।

हेल्थ-रिलेटेड फीचर्स की बात करें तो, नॉइज एक्स-फिट 1 में 24/7 ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, ब्लड-ऑक्सीजन लेवल मापने के लिए एक SpO2 मॉनिटर, एक स्लीप ट्रैकर, एक स्ट्रेस मॉनिटर और 15 स्पोर्ट्स मोड ट्रैकिंग जैसे फीचर्स हैं। वॉच को IP68 डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग भी मिली है।