अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर बुधवार यानी 24 नवंबर को रिलीज होने वाला है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैन्स में क्रेज बना हुआ है। अक्षय ने मंगलवार को फिल्म से जुड़े मोशन पोस्टर रिलीज किए थे। इसी बीच एक बार फिर उन्होंने फिल्म का ट्रेलर रिलीज से पहले अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़े 2 पोस्टर शेयर किए हैं। दोनों ही पोस्टर बेहद मजेदार हैं, जहां पहले पोस्टर में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष तीनों अतरंगी अंदाज में दिख रहे हैं। वहीं, दूसरे पोस्टर में धनुष दूल्हा और सारा अली खान दुल्हन के लुक में स्टेज पर बैठे नजर आ रहे हैं। पोस्टर में खास बात ये है कि सारा स्टेज पर जयमाला पहने सोती हुईं नजर आ रही हैं तो धनुष मुस्कुराते दिख रहे हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने एक बार फिर से अतरंगी रे के ट्रेलर की रिलीज की याद दिलाई है।

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि डायरेक्टर आनंद एल राय की यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर ही रिलीज होगी। ये पहला मौका है जब अक्षय, सारा और धनुष एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। साउथ स्टार धनुष लंबे समय बाद किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म में सारा अली खान रिंकू नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जबकि धनुष के किरदार का नाम विशू है। फिल्म में ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया था मोशन पिक्चर
अक्षय कुमार ने मंगलवार को फिल्म से जुड़े 3 पोस्टर शेयर किए थे। सबसे पहला मोशन पोस्टर सारा अली खान का शेयर किया है। इसके बैकग्राउंड में म्यूजिक भी बज रहा है। इसमें सारा के तीन अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं। उन्होंने लिखा- एक लड़की.. प्यार में पागल, मिलिए अतरंगी नंबर एक रिंकू से कल। अतरंगी रे का ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कल आएगा। उन्होंने दूसरा मोशन पोस्टर धनुष का शेयर किया है। इसमें धनुष के भी तीन अलग-अलग लुक दिख रहे है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मिलिए इस लव स्टोरी के अतरंगी नंबर 2 से, नाम है जिसका विशु। वहीं उन्होंने खुद का लुक शेयर कर लिखा- प्यार के पागलपन के बारे में एक अतरंगी कहानी। इस कहानी में मैजिक जोड़ने वाला, आपका विश्वसनीय।

-अक्षय कुमार ने फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू कहा था कि फिल्म की स्टोरी बेहद शानदार है। उन्होंने इससे पहले ऐसी स्क्रिप्ट कभी नहीं सुनी थी। बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिलहाल अक्षय ही एक ऐसे हीरो है जो सबसे ज्यादा फिल्मों पर काम कर रहे हैं। आने वाले समय वे उनकी कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है। वे पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, बच्चन पांडे, सिंड्रैला जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।