Bigg boss 15 में होने वाली है तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस 15  की टीआरपी कम होने की वजह से मेकर्स परेशान हैं। इस शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिए हर रोज नए-नए गेम प्लान किये जा रहे हैं। शो में अभी तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। जिनके बारे में बता दिया गया है। देवोलीना और रश्मि देसाई घर के अंदर जानेवाले हैं। इनके साथ मराठी बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले भी जानेवाले थे। लेकिन उन्हें कोरोना हो गया है। इनकी जगह पर अब राखी सावंत घर में एंट्री लेंगी। इतना ही नहीं इनकी मानें तो इनके गुमनाम पति भी इस शो में पहली बार नजर आएंगे।

अमर उजाला से बातचीत के दौरान राखी सावंत ने बताया कि वो वाइल्ड हैं इसलिए बिग बॉस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले रही हूं। उन्होंने यह भी राज खोला कि वो अकेले इस शो में नहीं जाएंगी। बल्कि अपने पति को भी साथ ले जा रही हैं। इसके साथ ही अदाकारा ने यह भी कहा कि उनके पति फिलहाल क्वारंटाइन में हैं। जनता को थोड़ा इंतजार करने पड़ेगा।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके पति उनसे ज्यादा एंटटेनिंग हैं। वो रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ की तरह दिखते हैं। राखी ने आगे कहा कि अब वो शो में एक पत्नी के रूप में नजर आएंगी। आनेवाला एपिसोड सबको खूब पसंद आनेवाला हैं।

अब ये सच है या फिर राखी का नया स्टंट ये तो वहीं जानें, लेकिन यह तय है कि वो बिग बॉस में हंगामा मचाने जानेवाली हैं। इनके साथ देवोलिना और रश्मि भी घर के अंदर भयानक गेम खेलने वाली हैं। उन्होंने बिग बॉस के घर में रखे प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ किया है कि वो गेम अपने हिसाब से खेलेंगी। किसी के साथ नहीं। अभिजित का भी अपना प्लान था। लेकिन अब वो शो में नहीं जा पाएंगे। उनका कोरोना का इलाज चल रहा है। अब ये तीन अदाकारा बिग बॉस में क्या तहलका मचाएंगी इसपर दर्शकों की नजर होगी।