सतना में कार और ट्रक की टक्कर से पति, पत्नी व दो बच्चे की मौत

सतना
 जिले के मैहर थाना अंतर्गत जीतनगर के पास बीती देर रात कार व ट्रक की टक्कर में मैहर निवासी पति, पत्नी व दो बच्चे सहित चार लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार कार वाहन मालिक मैहर निवासी व्यापारी सत्य प्रकाश उपाध्याय स्वयं चला रहे थे। जिनकी घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। इनके साथ ही उनकी पत्नी और बेटी की भी मौत हो गई है। रात में बेटे को गंभीर हालत में सतना रिफर किया गया था जहां उचित उपचार न होने के कारण जबलपुर रिफर कर दिया गया था लेकिन मैहर के पास रास्ते मे ही बच्चे की मौत हो गई। यह हादसा रात 11.30 बजे के आसपास बताया जा रहा है। जब सतना से मैहर जाते वक्त जीतनगर के पास ट्रक क्रमांक यूपी 96 टी 2075 से उनकी कार की जोरदार भिड़ंत हो गई।

इनकी हुई मौत

इस हादसे में सत्य प्रकाश उपाध्याय उम्र 40 वर्ष उनकी पत्नी मेनका उपाध्याय उम्र 35 वर्ष, उनकी बेटी इशानी उपाध्याय उम्र 10 वर्ष व पुत्र स्नेह उपाध्याय उम्र 8 वर्ष शामिल हैं।

सतना के रेस्टोरेंट में रात को खाया खाना: दरअसल सभी सतना से मैहर की ओर जा रहे थे। परिवार द्वारा सतना के रेस्टोरेंट में रात साढ़े 10 बजे भोजन भी किया गया इस दौरान सभी ने सेल्फी भी ली जो अंतिम तस्वीर साबित हुई।

मैहर पहुंचे पुलिस अधीक्षक, ड्राइवर गिरफ्तार: घटना जीतनगर में हुई जिसके बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया था। सूचना मिलते ही आधी रात पुलिस अधीक्षक सतना धर्मवीर सिंह भी मौके पर पहुंच गए। वहीं सूचना के बाद मौके पर मैहर सहित आस-पास का पुलिस बल भी पहुंच गया। बाद में ट्रक ड्राइवर को मैहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ड्राइवर हादसे से के बाद ट्रक छोड़ कर भाग निकला था और घटना स्थल के आस पास झाड़ियों में छिपा था पुलिस की सर्चिंग के बाद ड्राइवर पकड़ा गया।

Back to top button