एयरटेल दे रहा है 500mb फ्री डाटा

एयरटेल दे रहा है 500mb फ्री डाटाBharti Airtel ने हाल ही में अपने प्लान्स को महंगा किया था. अब ये यूजर्स को डेली 500MB एडिशनल डेटा दे रहा है. हालांकि, ये ऑफर कुछ सेलेक्टेड प्लान्स के साथ ही उपलब्ध है. एडिशनल डेटा का ये ऑफर Airtel के 265 रुपये, 299 रुपये, 719 रुपये और 839 रुपये वाले प्लान्स के साथ दिया जा रहा है.

265 रुपये वाला Airtel का प्रीपेड प्लान ऐसे 1GB डेली डेटा के साथ आता है लेकिन ऑफर के बाद इसमें आपको 1.5GB डेली डेटा 28 दिन के लिए दिया जाएगा. ऑफर में 299 रुपये वाला प्लान डेली 2GB डेटा के साथ आएगा. इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है.

कंपनी के 719 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 2GB डेली डेटा 84 दिन के लिए दिया जाएगा. कंपनी का 839 रुपये वाला प्रीपेड प्लान ऑफर में 2.5GB डेली डेटा के साथ आएगा. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है.

कंपनी की साइट के अनुसार एडिशनल डेटा बेनिफिट्स को रिडीम करने के लिए आपको Airtel Thanks ऐप यूज करना होगा. यहां पर ध्यान देने की बात ये है कि एडिशनल डेटा वैलिडिटी पीरियड के दौरान ही उपलब्ध रहेगा.

वैलिडिटी के बाद आप डेटा का यूज नहीं कर पाएंगे ये एक्सपायर हो जाएगा. एयरटेल के इस ऑफर को सबसे पहले TelecomTalk ने रिपोर्ट किया था. बेनिफिट को Airtel की साइट पर लिस्ट किया गया है. ये ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए है या नहीं इस पर कोई डिटेल उपलब्ध नहीं है.

हाल ही में Airtel और Vi (Vodafone Idea)ने अपने प्लान्स को महंगा किया था. अब जियो ने भी प्लान महंगा करने का अनाउंस कर दिया है. जियो के प्लान्स 1 दिसंबर से महंगे हो रहे हैं.

 

Back to top button