क्या सलमान खान एंड फैमिली को केट-विक्की ने शादी पर नहीं किया इन्वाइट ?

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) की 9 दिसंबर को शादी है। तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। शादी के लिए डिजाइनर्स से लेकर मेहंदी और संगीत तक की पूरी तैयारियां कर ली गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना और विकी ने (Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding guest list) अपनी शादी के लिए मेहमानों को न्योता भेज दिया है, लेकिन साथ ही कई शर्तें भी रखी हैं।

विकी कौशल और कटरीना की शादी में शामिल होने वाली हस्तियों में जहां करण जौहर (Karan Johar) से लेकर वरुण धवन (Varun Dhawan), आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जैसे कई सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है, वहीं सलमान खान के नाम पर संशय बना हुआ है। कुछ हफ्ते पहले ऐसी खबरें थीं कि सलमान इस शादी में शरीक होंगे। पर फिर कहा जाने लगा कि चूंकि सलमान का शेड्यूल एकदम बिजी है, इसलिए वह कटरीना-विकी की शादी को मिस भी कर सकते हैं।
महाराष्ट्र के 3 खास पंडित कराएंगे कटरीना-विकी की शादी, डिजाइनर से लेकर संगीत तक की हर अपडेट

सलमान के नाम पर संशय

हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कटरीना और विकी ने सलमान (Salman Khan) और उनकी फैमिली को वेडिंग का ऑफिशल इनवाइट भेज दिया है। सलमान की बहनों-अलवीरा अग्निहोत्री (Alvira) और अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) को भी न्यौता भेजा गया है। पर 'इंडियाटुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक, जब अर्पिता से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इनकार कर दिया।

कटरीना-विक्की कौशल ने शादी में आनेवाले गेस्ट के लिए किया है खास इंतजाम, जंगल सफारी का लेंगे मजा

अर्पिता बोलीं-हमें शादी के लिए कोई न्यौता नहीं मिला है

पूछे जाने पर अर्पिता ने कहा, 'हमें शादी के लिए कोई न्यौता नहीं मिला है।' वहीं एक सोर्स ने 'इंडियाटुडे' को बताया कि सलमान खान की फैमिली को कोई इन्विटेशन नहीं भेजा गया है। न ही अलवीरा और न ही अर्पिता को कोई इन्विटेशन मिला है। कटरीना और विकी की शादी में उनके शामिल होने की खबरें झूठी हैं।'

सोर्स ने यह भी बताया कि सलमान और कटरीना के बीच बहुत ही प्रफेशनल वर्किंग रिलेशनशिप है। दोनों 'टाइगर 3' (Tiger 3) में साथ काम कर रहे हैं। सलमान को कटरीना बहुत पसंद हैं और वह उन्हें लेकर बहुत ही प्रटेक्टिव हैं। सोर्स ने बताया कि सलमान कटरीना का अच्छा ही चाहते हैं। कटरीना शादी के बाद 'टाइगर 3' की शूटिंग रिज्यूम करेंगी।

महाराष्ट्र के 3 खास पंडित कराएंगे शादी

कटरीना और विकी की शादी सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में होगी। इसके लिए महाराष्ट्र से पंडित आएंगे। शादी को विधिवत रूप से करवाने के लिए तीन खास पंडित बुलाए गए हैं। खबर है कि विकी और कटरीना ने शादी में आनेवाले मेहमानों के लिए रणथंबोर नैशनल पार्क में स्पेशल टाइगर सफारी की व्यवस्था की है। शादी में पीएमओ से भी कुछ अधिकारियों को इनवाइट किया गया है।