दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में आज हो सकती है हल्की बारिश, चार डिग्री तक गिरेगा तापमान, बढ़ेगी ठंड

नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में रविवार के दिन हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। इसके चलते अगले तीन दिनों तक अधिकतम तापमान में चार डिग्री तक की गिरावट की संभावना है। वहीं शनिवार के दिन दिल्ली का अधिकतम और न्यूनतम तापमान सामान्य से दो-दो डिग्री ज्यादा दर्ज किया गया। दिल्ली के ज्यादातर हिस्सों में शनिवार सुबह हल्का कोहरा देखने को मिला। हालांकि दिन चढ़ने के साथ ही तेज धूप निकल आई। सुबह के समय सफदरजंग मौसम केंद्र में कोहरे के चलते दृश्यता का स्तर 600 मीटर रह गया था। लेकिन धूप निकलने के बाद दृश्यता स्तर में इजाफा हुआ।

दोपहर ढाई बजे के बाद दृश्यता का स्तर साढ़े तीन किलोमीटर था, जिसे काफी अच्छा माना जाता है। खिली हुई धूप के चलते अधिकतम और न्यूनतम तापमान में भी इजाफा हुआ। सफदरजंग मौसम केंद्र में अधिकतम तापमान 26.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से दो डिग्री ज्यादा है।

वहीं न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रहा, जो सामान्य से दो डिग्री ज्यादा है। मौसम विभाग का अनुमान है कि रविवार के दिन दिल्ली के मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। खासतौर पर शाम के वक्त अलग-अलग हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। इसके चलते अगले तीन दिन के बीच अधिकतम तापमान 22 डिग्री तक और न्यूनतम तापमान नौ डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है।

Back to top button