आईफोन 13 में पिंक स्क्रीन का इशू

हर कोई Apple iPhone खरीदना चाहते हैं क्योंकि ये एक स्टेटस सिंबल माना जाता है लेकिन अब कई यूजर आईफोन खरीदकर परेशान हो रहे हैं। हाल ही में कई आईफोन 13 यूजर्स ने पिंक स्क्रीन इशू की शिकायत की है। ऐपलइंसाइडर के अनुसार, कई iPhone 13 यूजर्स को अपने स्मार्टफोन से परेशानी होने लगी है।

चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर कई यूजर्स ने शिकायत की है जिसे देखने से प्रतीत होता है कि बड़े स्तर पर लोग इस Pink Screen Issue से जूझ रहे हैं। कई Apple iPhone 13 यूजर्स का ऐसा कहना है कि अचानक से फोन की स्क्रीन रंग बदल लेती है और सिर्फ पिंक स्क्रीन ही नहीं लैग, ऑटोमैटिक रीस्टार्ट, फ्रीज, क्रैश जैसी समस्याएं भी हो रही हैं।

हालांकि, ये प्रॉब्लम खुद-ब-खुद आती है और खुद ठीक भी हो रही है, इसका कोई पैटर्न नहीं देखा गया है। लेकिन यूजर्स ने ये भी बताया है कि जब iPhone 13 Screen पिकं हो जाती है तब नोटिफिकेशन बार और आइकन्स दिखते रहते हैं। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ऐपल को इस विषय में जानकारी मिल चुकी है।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर @BossLianbo की एक रिपोर्ट से पता चला है कि कंपनी के आधिकारिक कस्टमर केयर का ऐसा कहना है कि ये हार्डवेयर से जुड़ी समस्या नहीं है, कस्टमर केयर का कहना है कि इस परेशानी को सिस्टम अपडेट से दूर किया जा सकता है।

फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ये समस्या आखिर हो क्यों रही है लेकिन कुछ यूजर्स का कहना है कि iPhone की सेटिंग्स को रिसेट करने से परेशानी दूर हो रही है।

Back to top button