Oppo Watch Free ओप्पो रेनो 7 सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन के साथ हो सकती है लॉन्च

Oppo की स्मार्टवॉच का अगला वैरिएंट Oppo Watch Free, जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। डिवाइस को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है, हालांकि अभी किसी खास लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो वॉच फ्री, ओप्पो रेनो 7 सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन के साथ लॉन्च हो सकती है, जो आज चीन में लॉन्च होने वाले हैं, जबकि भारत वैरिएंट जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी की भारत वेबसाइट में अभी Oppo Enco M32 को भी लिस्ट किया गया है, हालांकि डिवाइस के लैंडिंग पेज फिलहाल लाइव नहीं दिख रहे हैं।

Oppo Watch Free स्पेसिफिकेशन

भारत में ओप्पो वॉच फ्री की कीमत अभी ज्ञात नहीं है, लेकिन डिवाइस को चीन में लगभग CNY 599 में बेचा जाना चाहिए, जो लगभग 7,000 रुपए है। ओप्पो वॉच फ्री का देश में  लगभग 7 हजार रुपए के आसपास लॉन्च किया जाएगा। मौजूदा Oppo Watch को भारत में 14,999 रुपए में बेचा जाता है। इसके अलावा, ओप्पो वॉच फ्री के साथ ओप्पो रेनो 7 सीरीज़ और नए Oppo Enco हेडफ़ोन भी होंगे। ओप्पो रेनो सीरीज़ को भारत में 4 फरवरी को लॉन्च किया जाना है। इसलिए संभव है कि ओप्पो वॉच फ्री को भी उसी समय लॉन्च किया जाएगा।

Oppo Watch Free स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

ओप्पो वॉच फ्री में ब्लूटूथ 5 के सपोर्ट के साथ 1.64 इंच 2.5डी AMOLED डिस्प्ले है। इसमें हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर और सिक्स-एक्सिस मोशन सेंसर भी होना चाहिए। इसमें 100 स्पोर्ट्स मोड भी शामिल होंगे, जिसमें वॉकिंग, रनिंग, स्विमिंग, आउटडोर साइकलिंग, एलिप्टिकल मशीन और रोइंग मशीन के लिए कस्टमाइज्ड मोड शामिल हैं। ओप्पो वॉच फ्री में 230mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। स्मार्टवॉच सिंगल चार्ज पर लगभग दो सप्ताह तक चलेगी और फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी। इसमें वॉटर रेसिस्टेंस भी देखने को मिल सकता है। यह 5ATM पानी के दबाव को झेल सकता है।

Back to top button