अगले महीने लॉन्च होंगे कई स्मार्टफोन्स, देखें लिस्ट

स्मार्टफोन्स के क्रेजी लोगों का ये हमेशा इंतजार रहता है कि कौन-कौन से स्मार्टफोन लॉन्च होने के लिए लाइन में लगे हुए हैं। वैसे अगर आप स्मार्टफोन लवर नहीं भी हैं और कोई नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो एक नजर उन फोन्स पर भी डाल सकते हैं, जो फरवरी 2022 यानी की अगले महीने लॉन्च होने वाले हैं। अगले महीने लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स की लिस्ट में Redmi Note 11S, Oppo Reno 7 5G, Reno 7 Pro 5G, Galaxy S22, Galaxy S22 Ultra, Realme 9 Pro जैसे स्मार्टफोन्स के नाम शामिल हैं।

​अगले महीने लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स की लिस्ट में Oppo Reno 7 Series का भी नाम शामिल हैं। जिसमें Oppo Reno 7 5G, Oppo Reno SE 5G और Oppo Reno 7 Pro 5G शामिल है।

भारत में ओप्पो रेनो 7 सीरीज को 4 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। वहीं, चीनी वेरिएंट के अनुसार, ओप्पो रेनो 7 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC होगा, जबकि प्रो मॉडल के मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200-Max SoC देखने को मिल सकता है।

वहीं दूसरी ओर इस Realme Smartphone के 120Hz रिफ्रेश रेट 6.6-इंच AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट, 8GB रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की संभावना जताई जा रही है। इसमें 64-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है।

realme-9-pro-specifications
आगामी Realme 9 Series के दो मॉडल्स रियलमी 9 प्रो और प्रो+ के अगले महीने भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। इस Realme Mobile में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले, MediaTek डाइमेंसिटी 920 5G चिपसेट और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है।

redmi-note-11s-launch-date-in-india
Xiaomi India ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि भारत में 9 फरवरी को इस Redmi Mobile को लॉन्च किया जाएगा। फोन के आधिकारिक टीज़र के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा।

Redmi Note 11S Specifications
स्मार्टफोन में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी ISOCELL HM2 सेंसर, 8-मेगापिक्सल का Sony IMX355 अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2-मेगापिक्सल का OmniVision OV2A मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होने की उम्मीद की जा रही है। ये स्मार्टफोन MediaTek Helio G96 SoC से पैक्ड हो सकता है।

samsung-galaxy-s22-series
सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज़ में Galaxy S22, Galaxy S22 Pro और Galaxy S22 Ultra फोन्स के शामिल होने की उम्मीद है। जानकारी के मुताबिक, में Galaxy Unpacked 2022 Event जो फरवरी में ग्लोबल स्तर पर आयोजिक किया जाएगा, इवेंट में इस लेटेस्ट सीरीज को उतारा जाएगा।