जिस शो को कंगना होस्‍ट करने वाली थीं, एकता ने उससे शो से खुद को किया अलग

क्‍या कंगना रनौत OTT पर डेब्यू करने जा रही हैं? क्‍या एकता कपूर ओटीटी पर एक नया रियलिटी शो लेकर आ रही हैं? ये बातें अब सवाल इसलिए बन गई हैं कि एकता कपूर ने अपने ही होम प्रोडक्‍शन ऑल्‍ट बालाजी के एक पोस्‍ट को खारिज कर दिया है। ऑल्‍ट बालाजी ने इंस्‍टाग्राम पर घोषणा की थी कि एकता कपूर सबसे बड़े और सबसे फीयरलेस रियलिटी शो की घोषणा करने वाली हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में लगे हाथ यह दावा भी किया गया कि इस शो को कंगना रनौत होस्‍ट करेंगी। अब एकता कपूर ने बुधवार दिन चढ़ते-चढ़ते घोषणा तो कर दी, लेकिन उन्‍होंने इन दावों का सीधे तौर पर खरिज कर दिया। एकता ने कहा कि उनका ऐसे किसी भी शो से कोई लेना-देना नहीं है।

एकता ने कहा- मेरा कोई वास्‍ता नहीं है
चर्चा थी कि शो अमेरिकन डेटिंग रियलिटी शो 'टेंम्टेशन आइलैंड' की थीम पर होगा। लेकिन अब एकता कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में लिखा है, 'मैं घोषणा करती हूं कि ऑल्ट बालाजी / एमएक्स प्लेयर के लिए प्रड्यूस हो रहे या बनाए जा रहे किसी भी कॉन्‍टेंट से मेरा कोई वास्‍ता नहीं है, न ही मैं इसके लिए जवाबदेह या जिम्‍मेदार हूं। न ही, मैं उनके द्वारा बनाई जा रही स्‍टोरी/वेब सीरीज पर किसी भी रूप में दावा या उसे एंडोर्स करती हूं।' एकता कपूर ने साथ में यह भी लिखा है कि वह गुरुवार को इस ओर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस का इंतजार कर रही हैं।

कंगना ने इंस्‍टा पर लिखा था- एकता के लिए कर रही हूं शूटिंग
एकता की बातों से यह तो साफ है कि वह शो से नहीं जुड़ी हैं। लेकिन यह शो बन रहा है या नहीं, कंगना इसे होस्‍ट करेंगी या नहीं, इसको लेकर फिलहाल कोई पुष्‍ट‍ि नहीं हो सकती है। और तो और सवाल ये भी उठने लगे हैं कि अपने ही होम प्रोडक्‍शन के ख‍िलाफ एकता कपूर का यह ट्वीट क्‍या मायने रखता है। फिलहाल इसको लेकर कोई पुष्‍ट जानकारी नहीं आई है। वैसे कंगना ने मंगलवार को इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर यह बात जरूर बताई थी कि वह अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्‍ट के लिए जा रही हैं और वो भी 'बॉस लेडी' एकता कपूर के लिए। अब कंगना का वो पोस्‍ट भी गायब है।

पूनम पांडे के भी शो में आने की थी चर्चा
इससे पहले 'पिंकविला' की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इस शो में 13 से 15 कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि पूनम पांडे इसमें पार्टिसिपेट कर सकती हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि यह शो 8-10 हफ्तों का होगा। जिसमें सभी पार्टिसिपेंट घर में कैद रहेंगे। हर जगह कैमरे लगे होंगे। उनको घर में सर्वाइव करने के लिए अलग-अलग टास्क दिए जाएंगे। दर्शक घरवालों की पूरी एक्टिविटी को 24 घंटे एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर देख पाएंगे।

इससे पहले शो की घोषणा दिसंबर, 2021 में होने वाली थी। चर्चा थी कि फरवरी से अप्रैल 2022 तक यह शो चलने वाला है। वैसे इन बातों और दावों में कंगना के नाम पर भरोसा इसलिए भी था कि वह एकता कपूर के साथ फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में काम कर चुकी हैं।

Back to top button