एक बंदर ने धार जिले में उत्पात मचा रखा, सीसीटीवी कैमरों में कैद उत्पाती बंदर का वीडियो वायरल

इंदौर
मध्य प्रदेश के मालवा क्षेत्र के धार जिले की सरदारपुर तहसील में एक बंदर ने उत्पात मचा रखा है। राहगीरों, दुकानदारों पर उसके हमले से अब तक कई घायल हो चुके हैं। इसके उत्पाती की वीडियो अब सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद वायरल हो गई हैं। सात दिनों से उत्पात बंदर का आतंक है और इसे पकड़े नहीं जाने से लोगों में दहशत है। धार जिले के सरदारपुर तहसील के ग्रामीण इन दिनों एक उत्पाती बंदर के आतंक के साए में रहने के लिए मजबूर है। बंदर आने जाने वाले राहगिरों,दुकानदारों  और किसी के भी घर में घूसकर जब चाहे लोगों पर हमला कर देता है। ये बंदर कई लोगों को घायल कर चुका है। बंदर के हमले के कई वीडियों सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके है लेकिन अब तक बंदर पर काबू नहीं पाया जा सका।

दुकानों में घुसकर उत्पात
दरअसल,कुछ दिनों पहले ये बंदर सरदारपुर तहसील के ग्राम बरमंडल के रिहायशी इलाके में आ धमका था और इसके बाद से ही बंदर का आंतक जारी है। कभी ये किसी की दुकान में घुस जाता है तो कभी किसी राहगीर पर हमला कर देता है। इससे कई लोग घायल भी चुके हैं। शुरुआत में तो बंदर के हमले पर लोगों ने यकीन नहीं किया लेकिन बंदर के हमले की घटना गांव बरमंडल के मस्जिद चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद जब यह वीडियो वायरल हुआ तब लोगों में दहशत फैल गई। यह उत्पाती बंदर किसी भी दुकान में घुसकर नुकसान पहुंचाने लगता है। कभी यह राहगीरों पर ही हमला कर देता है। सीसीटीवी के एक फुटेज में बंदर एक बच्ची पर हमला करता नजर आ रहा है।

प्रशासन से लगाई गुहार
उत्पाती बंदर की वजह से डरे सहमे ग्रामीणों ने प्रशासन से गुहार लगाई है। ग्रामीणों ने आला अधिकारियों को सीसीटीवी फूटेज देने के साथ ही गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द उत्पाती बंदर को पकड़ा जाए क्योंकि बंदर की वजह से जनहानि हो सकती है।

 

Back to top button