हुमा कुरैशी व भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी की वेब सीरिज मिथ्या का ट्रेलर लॉन्च

मुंबई। डार्क साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरिज मिथ्या का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। यह सीरिज 18 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी। इसमें हुमा कुरैशी के अलावा भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी भी नजर आएंगी। सीरीज के  6 भाग हैं। इसे रोहन सिप्पी ने डायरेक्ट और रोज ऑडियो विजुअल प्रोडक्शन के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। बता दें कि अवंतिका दसानी इस सिरीज से अपना डेब्यू कर रही हैं। इस सीरीज में परमब्रता चटर्जी, रजित कपूर और समीर सोनी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

मिथ्या में हुमा कुरैशी जूही की भूमिका में नजर आएंगी, जो एक हिंदी साहित्य विश्वविद्यालय की प्रोफेसर हैं, जबकि अवंतिका दसानी उनकी छात्रा, रिया राजगुरु के रोल में नजर आएंगी। अकादमिक धोखे के रूप में जो चिंगारी निकलती है, वह जल्द ही दोनों के बीच परस्पर विरोधी संबंधों में बदल जाती है। जैसे ही जूही और रिया एक मनोवैज्ञानिक लड़ाई में शामिल होती हैं तो दोनों ही पीछे हटने के लिए तैयार नहीं होती हैं। यहां से मिथ्या एक डार्क टर्न लेती है।

ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना शानदार
रमेश सिप्पी का मानना है कि मिथ्या एक टेंस और ड्रामेटिक थ्रिलर सीरीज है। हमें पूरी उम्मीद है कि मिथ्या में दर्शाए गए सारे उतार चढ़ाव, खुलासे और उनसे जुड़े नतीजे लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। वहीं हुमा कुरैशी कहती हैं- जब मैंने मिथ्या की कहानी पढ़ी, तो मैं तुरंत इस दुनिया और सभी किरदारों के प्रति आकर्षित हो गई थी। इस तरह की फिल्म का हिस्सा बनना और पहली बार हिंदी प्रोफेसर की भूमिका निभाना अपने आप में बेहद रोमांचकारी रहा। रोहन सिप्पी, गोल्डी बहल और सभी कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा है।

वहीं, अवंतिका दसानी कहती हैं- मुझे बेहद खुशी है कि हमारी सीरीज का एक छोटा सा हिस्सा दर्शकों के लिए रिलीज हो चुका है। इस सीरीज में काम करते हुए मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। रोहन सर के गहन मार्गदर्शन से रिया को स्क्रिप्ट से स्क्रीन पर लाना, हुमा, परब्रता, रजित सर और हमारे पूरे कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला।

परमब्रता चटर्जी कहती हैं- लोगों को इन दिनों थ्रिलर काफी पसंद आ रहे हैं। मिथ्या बहुत ही अद्भुत, सम्मोहक और मनोरंजक कहानी है। एक शानदार कास्ट एंड क्रू के साथ दार्जिलिंग में इस प्रोजेक्ट को शूट करने का अनुभव बहुत ही जबरदस्त रहा। मुझे लगता है कि हम सभी ने काफी अच्छा काम किया है और अब हम 18 फरवरी को दर्शकों के प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Back to top button