बुध ग्रह की बदलती चाल का 3 राशि पर शुभ प्रभाव

बुध ग्रह को संचार का स्वामी माना जाता है। जिनकी कुंडली में ये ग्रह मजबूत होता है ऐसे लोग काफी बुद्धिमान होते हैं। इन्हें शिक्षा, बुद्धिमता, सामाजिक मामलों, व्यापार और हास्य आदि से जुड़े काम में सफलता प्राप्त होती है। किसी भी राशि में ये ग्रह एक महीने तक गोचर रहता है। 4 फरवरी को बुध ग्रह मार्गी हो गया है। इस ग्रह की बदलती चाल का 3 राशि वालों पर सबसे शुभ प्रभाव पड़ता हुआ नजर आ रहा है। इन राशि वालों की किस्मत बदलने वाली है।

मेष राशि: आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। आप नौकरी और व्यापार दोनों में सफल होंगे। आपको नौकरी में नए मौके मिल सकते हैं जिससे आपको संतुष्टि मिलने की संभावना बनेगी। अप्रत्याशित स्रोतों के माध्यम से आप अच्छा लाभ प्राप्त करने में सक्षम रहेंगे। अगर आप नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो समय काफी अनुकूल है। सफलता प्राप्त होने के योग बन रहे हैं। नई नौकरी की तलाश में हैं तो इच्छानुसार नौकरी मिल सकती है।

सिंह राशि: इस राशि वालों के लिए भी ये परिवर्तन फायदेमंद साबित हो रहा है। करियर में आपको सुनहरी सफलता प्राप्त होने के प्रबल आसार हैं। आप अपने प्रतिद्वंदियों के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करते हुए सफलता प्राप्त करेंगे। स्वास्थ्य की दृष्टि से यह समय अनुकूल है। करियर में आपको लाभकारी परिणाम देखने को मिलेंगे। एक से अधिक माध्यमों से धन की प्राप्ति हो सकती है।

मकर राशि: करियर में आपको सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। कार्यस्थल का माहौल आपके पक्ष में रहेगा। धन का प्रवाह अच्छा रहेगा। धन की बचत कर पाने में भी आप सक्षम रहेंगे। नया का शुरू कर सकते हैं। अगर नौकरी बदलना चाहते हैं तो ये समय अनुकूल है। बॉस के साथ संबंध अच्छे रहेंगे।

Back to top button