बंदूकधारी ने परिवार के चार लोगों को गोली मारी, फिर कनपटी पर बंदूक रख खुद की ले ली जान

 टेक्सास

अमेरिका के टेक्सास में एक बंदूकधारी ने अपने ही परिवार के चार सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को गोली मार ली। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल था। कोर्सिकाना के पुलिस प्रमुख रॉबर्ट जॉनसन ने बताया कि डलास से लगभग 80 किलोमीटर दक्षिण में कोर्सिकाना में रात में एक गोलीबारी की सूचना मिली थी, और दूसरी सूचना कोर्सिकाना के पश्चिम में लगभग 32 किलोमीटर दूर फ्रॉस्ट में अधिकारियों मिली।

टेक्सास में एक शख्स ने अपने ही परिवार के चार लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद खुद को भी मार डाला। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, संदिग्ध द्वारा की कई इस वारदात का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। जांच की जा रही है।

कोर्सिकाना के पुलिस प्रमुख रॉबर्ट जॉनसन ने बताया कि पीड़ितों में एक पुरुष और एक महिला और फ्रॉस्ट में एक पुरुष और एक बच्चा शामिल है। अधिकारियों ने गोलीबारी पीड़ितों के नाम या उम्र का खुलासा नहीं किया है।

जॉनसन ने कहा कि संदिग्ध का वाहन जीपीएस का उपयोग करते हुए पीछा किया गया। संदिग्ध के सिर पर एक स्पष्ट रूप से बंदूक की गोली का घाव था और बाद में एक अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई। संदिग्ध बंदूकधारी का नाम भी जारी नहीं किया गया है।

Back to top button