ग्वालियर में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक पर टूट पड़े घरवाले, हाथ-पैर बांधकर पिटाई

मुरैना

मध्य प्रदेश के मुरैना में प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचे प्रेमी की लड़की के घरवालों ने जमकर पिटाई कर डाली। घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में लड़की के घरवाले प्रेमी के हाथ-पैर बांधकर उसकी पिटाई कर रहे हैं। इस दौरान युवक के ऊपर लाठी-डंडे बरसाए जा रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घरवालों की पड़ गई नजर
मामला मुरैना जिले के अंबाह थानाक्षेत्र के बड़ेपुरा गांव का है। पड़ोसी गांव का रहने वाला विजय सिंह नाम का युवक बड़ेपुरा की एक युवती से प्रेम करता है। इसी प्रेम संबंध में वो युवती से मिलने उसके गांव बड़ेपुरा आया हुआ था। इसी दौरान युवती के घरवालों की नजर उस पर पड़ गई और लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद लाठी-डंडों से उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। इस दौरान युवक गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई। हालांकि बाद में गांव के लोगों ने बीच-बचाव कर युवक को बचाया।

पुलिस कर रही छानबीन
जब इस घटना का वीडियो पुलिस के पास पहुंचा तो इस मामले की छानबीन की जा रही है ।अंबाह थाना प्रभारी रविंद्र सिंह का कहना है कि इस मामले में दोनों तरफ से किसी ने भी अभी तक शिकायत नहीं की है। पुलिस का कहना है युवक की तलाश की जा रही है। मिलने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी। जो भी इसमें दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button