जोया अख्तर की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में नजर आएंगी अनन्या पांडे

नई दिल्ली। एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म गहराइयां को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वो इस वक्त फिल्म की टीम के साथ मूवी के प्रमोशन मे जुटी हुई हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि गहराइयां की रिलीज के बाद अनन्या जोया अख्तर की फिल्म खो गए हम कहां पर काम शुरू कर सकती हैं।

हाल ही में मिड डे को दिए इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने खुलासा करते हुए बताया कि, वो गहराइयां की रिलीज के बाद वो अपने पूरा ध्यान खो गए हम कहां पर केंद्रित करेंगी और हम मार्च या अप्रैल में इस फिल्म की शूटिंग को शुरू करेंगे। ये एक ईमानदार, भरोसेमंद और मजेदार फिल्म होने वाली है।

अभिनेत्री ने आगे कहा, फिल्म की ये कहानी वर्तमान पीढ़ी के सात तालमेल बिठाती हुई दिखाई देंगी। जो आज सोशल मीडिया के जाल से ग्रस्त है। ज़ोया अख्तर, रीमा कागती और सिंह द्वारा लिखित इस फिल्म की कहानी मुंबई के तीन दोस्तों के इर्द गिर्द घूमती है, जो पर्दे की दुनिया में खो जाते हैं। अर्जुन वरेन सिंह के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अनन्या के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म का एलान फिल्म निर्माताओं ने पिछले साल सितंबर में फिल्म एनाउंसमेंट वीडियो शेयर कर किया था, जिसमे सिद्धांत चतुर्वेदी, गौरव आदर्श और अनन्या पांडे साथ में मस्ती करती दिख रही हैं। साथ ही अपने-अपने फोन में खोए हुए दिख रहे हैं। अर्जुन वलेन सिंह के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के बैनर तले बनाया जा रहा है।

वहीं, बात अगर गहराइयां की करें तो ये फिल्म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। रोमांस से भरपूर इस फिल्म की कहानी एक-दूसरे से प्यार करने के साथ अंदर ही अंदर खुद को गिल्ट करने की भावना पर आधारित है। फिल्म में अनन्या के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Back to top button