शादी समारोह में लिफाफों व गहनों का बैग चोरी,सीसीटीवी कैमरे में कैद

ग्वालियर
 संगम वाटिका में  रात को आयोजित शादी समारोह में स्टेज पर चल रहे फोटो सेंशन के दौरान बैग चोरी चला गया। चोरी गए बैग में दो लाख्र से अधिक की कीमत का माल था। बैग चोरी जाने से समारोह में हड़कंप मच गया। पुलिस पड़ताल के लिए वाटिका में पहुंच गई। स्टेज के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में एक युवक बैग उठाकर अपने कैरी बैग रखते हुए नजर आया है। अब तक शादी समारोह में बच्चे चोरी करते थे। पहली बार बैग किसी युवक ने चोरी किया है। झांसी रोड थाना पुलिस ने हर्ष बंसल की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। शादी समारोह से निरंतर चोरी की वारदातें हो रहीं हैं, पुलिस अब तक इन चोरों को पकड़ नही पाई है।

सिटी सेंटर निवासी हर्ष बंसल व्यवसाई हैं। शुक्रवार को उनके भाई माधव बंसल का विवाह समारोह एजी आफिस में संगम वाटिका में आयोजित किया था। शादी समारोह में नाते-रिश्तेदार व परिचित नव वर-वधु के आशीर्वाद देने के लिए आए थे। रात में स्टेज पर फोटो सेंशन चल रहा था। रिश्तेदार शादी को स्मृतियों को संजोने के लिए वर-वधु के फोटो खिचवा रहे थे। बड़े होने के नाते हर्ष बंसल के हाथ में रुपयों व गहनों का बैग था। स्टेज पर नजदीकी रिश्तेजार उन्हें अपने साथ फोटो खिंचवाने के लिए अपने साथ स्टेज पर ले गए।

स्टेज से बैग चोरी- हर्ष बंसल ने फोटो खिचवाते समय हाथ का बैग स्टेज के पीछे रख दिया। बमुश्किल तीन से चार मिनिट बाद ही उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो बैग गायब था। वे बैग चोरी जाने से अवाक रह गए। बैग चोरी जाने से शादी समारोह में हड़कंप मच गया। नाते-रिश्तेदार बैग चोर को तलाशने लगे। चोरी गए बैग में 50 हजार रुपये निजी, वर-वधु के उपहार के आए लिफाफे व कुछ गहने थे। बैग में दो लाख रुपये की कीमत का सामान था। बैग चोरी जाने की सूचना झांसी रोड थाना पुलिस को दी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ युवक- पुलिस ने सबसे पहले स्टेज के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग देखी। सीसीटीवी कैमरे में एक युवक बैग चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। 20 से 22 वर्ष का स्मार्ट से युवक ने स्टेज के पीछे से बैग उठाकर अपने कैरीबैग में रख लिया और चलता बना। पुलिस फुटेज से बैग चोर युवक की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

Back to top button