शिल्पा शमिता और मां सुनंदा के खिलाफ धोखाधड़ी के केस में समन जारी

    मुंबई

     
 एक्ट्रेस शिल्पा  की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में पति राज कुंद्रा  को लेकर टेंशन में रहने के बाद अब खुद शिल्पा, उनकी बहन शमिता(Shamita Shetty) और मां सुनंदा  (Sunanda Shetty) पर धोखाधड़ी (Fraud) का आरोप है. इसके लिए उनके खिलाफ एक समन जारी किया गया है. बता दें कि एक बिजनेसमैन ने जुहू पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था.

अंधेरी की मजिस्ट्रेटी कोर्ट ने एक्ट्रेस और उनकी बहन व मां के खिलाफ समन जारी किया है. दरअसल, शिल्पा , शमिता  और सुनंदा पर 21 लाख रुपये का लोन न चुकाने का आरोप है. यह केस कोर्ट में चल रहा है. जानकारी के मुताबिक शिल्पा और शमिता के पिता सुरेंद्र (Surendra Shetty) ने 21 लाख रुपये का लोन लिया था.

इस मामले में परहद आमरा नाम के एक बिजनेसमैन ने जुहू पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था. परहद आमरा एक ऑटो मोबाइल एजेंसी के मालिक हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि सुरेंद्र शेट्टी ने 2015 में उनसे लोन लिया था. उन्हें जनवरी 2017 तक इस लोन को चुकाना था.

आमरा के मुताबिक अब शिल्पा, शामिता और उनकी मां सुनंदा इस लोन चुकाने से मना कर रहे हैं. बता दें कि कोर्ट ने एक्ट्रेस शिल्पा, शमिता और सुनंदा के खिलाफ समन जारी कर 28 फरवरी को हाजिर होने को कहा है.

Back to top button