रिद्धिमान साहा को जर्नलिस्ट से मिली धमकी, विकेटकीपर ने WhatsApp चैट का स्क्रीनशॉट किया शेयर

 नई दिल्ली  

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम से बाहर किए जाने के बाद भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा के लिए इस समय कुछ अच्छा नहीं हो रहा है। टीम में नहीं चुने जाने के बाद साहा को अब ध​मकियां भी मिलनी शुरू हो गई है। ये धमकी उन्हें एक जर्नलिस्ट से वॉट्सऐप पर मिली है, जिसका स्क्रीनशॉट उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। विकेटकीपर बल्लेबाज का मानना है कि जर्नलिस्ट उन्हें इंटरव्यू के लिए धमका रहा है।

विकेटकीपर बल्लेबाज ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसमें जर्नलिस्ट उनसे कहता है, 'मेरे साथ एक इंटरव्यू करोगे। यह अच्छा होगा। उन्होंने (सेलेक्टर्स) केवल एक ही विकेटकीपर चुना। कौन बेस्ट है। तुमने 11 जर्नलिस्ट को चुनने की कोशिश की, जोकि मेरे हिसाब से सही नहीं है। उसे चुने जो ज्यादा मदद कर सके। तुमने कॉल नहीं किया। मैं अब तुम्हारा कभी इंटरव्यू नहीं लूंगा और मैं इसे याद रखूंगा।' साहा ने ट्विटर पर लिखा, 'भारतीय क्रिकेट में मेरे सभी योगदानों के बाद..एक तथाकथित 'सम्मानित' जर्नलिस्ट से मुझे इस तरह की चीजों का सामना करना पड़ रहा है! यहीं से जर्नलिज्म खत्म है।' साहा के लिए पिछले कुछ समय अच्छा नहीं घटा है।

साहा को श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में नहीं शामिल किया गया है। इसके बाद साहा ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पर निशाना साधा है। उन्होंने गांगुली से पूछा है कि ये सब इतनी जल्दी कैसे बदल गया। इससे पहले मीडिया में ऐसी खबरें आई थी कि साहा ने रणजी ट्रॉफी से इसलिए नाम वापस लिया है क्योंकि उनसे कहा गया है कि अब उन्हें टीम में नहीं चुना जाएगा। साहा ने शनिवार को कहा कि गांगुली ने उन्हें आश्वासन दिया था कि उन्हें टीम इंडिया में अपनी जगह को लेकर चिंता नहीं करनी चाहिए।

Back to top button