8 ट्रेनों का 28 फरवरी तक मदनमहल स्टेशन पर स्टापेज रद

जबलपुर
 मदन महल रेलवे स्टेशन से ट्रेन में सवार होने वाले यात्रियों की समस्या फिर बढ़ने वाली है। रेलवे ने निर्णय लिया है कि इस स्टेशन पर ठहरने वाली 8 ट्रेनों को 28 फरवरी तक यहां नहीं रोका जाएगा। इसकी वजह यहां पर चल रहे निर्माण कार्य है। दरअसल मदन महल स्टेशन पर निर्माण कार्य होने की वजह से रेलवे ने कई ट्रेनों का स्टापेज रद कर दिया है।

अमरकंटक एक्‍सप्रेस भी नहीं रुकेगी : जानकारी के मुताबिक जबलपुर मंडल की आठ ट्रेनों को 19 से 28 फरवरी तक यहां नहीं रोका जाएगा। दरअसल यहां पर चल रहे निर्माण कार्य की वजह से कई ट्रेनों के स्टापेज को रेलवे ने रद कर दिया है। शनिवार से पटना से कुर्ला जाने वाली ट्रेन नंबर 13201 जनता एक्सप्रेस, भोपाल जाने वाली 12853 अमरकंटक एक्सप्रेस का ठहराव 27 फरवरी तक मदन महल पर नहीं होगा।

ये ट्रेन भी नहीं रुकेंगी : जबलपुर से यशवंतपुर जाने वाली साप्ताहिक ट्रेन नंबर 12494 भी 19 से 26 फरवरी तक मदन महल स्टेशन पर नहीं रुकेगी। जबलपुर से निजामुद्दीन जाने वाली श्रीधाम एक्सप्रेस नंबर 12192, जबलपुर से नागपुर जाने वाली ट्रेन नंबर 12160, जबलपुर से इंदौर जाने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस नंबर 22192 तथा बिलासपुर से इंदौर जाने वाली नर्मदा एक्सप्रेस न. 18234 एवम गोरखपुर से कुर्ला जाने वाली काशी एक्सप्रेस नंबर 15018 भी कल रविवार 20 फरवरी से 28 फरवरी तक मदन महल स्टेशन पर नहीं रुकेंगी।

काम की सुस्त रफ्तार : मदन महल रेलवे स्टेशन में पिछले 2 सालों से लगातार काम चल रहा है, लेकिन ठेकेदार द्वारा काम की सुस्त रफ्तार की वजह से यह काम लेट होता जा रहा है। जिन ट्रेनों को फरवरी से यहां से रवाना किया जाना संभव था, उन्हें अभी तक यहां से रवाना नहीं किया गया। बल्कि अन्य 8 ट्रेनों को भी यहां पर रोकने जाने पर रोक लगा दी।

Back to top button