थाइलैंड की पुलिस अधिकारी ने स्विमसूट में शेयर की फोटो

बैंकॉक

Thailand Police Office in Swimwear: थाइलैंड (Thailand) की एक पुलिस (Police) अधिकारी चर्चा में हैं. दरअसल, उन्‍होंने अपना स्विम सूट  के साथ एक फोटो शेयर किया था. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. उनके इस फोटो पर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्‍हें ट्रोल किया . इसके बाद अपना इंस्‍टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस पुलिस अधिकारी का नाम Lt. Patarasaya Rerkrut है. जो Lt. Viking के नाम से भी जानी जाती हैं. वहीं वह रॉयल थाई पुलिस की प्रवक्‍ता भी हैं. लेकिन उन्‍होंने स्विम-वियर में अपना फोटो क्‍या शेयर किया, वह तमाम ट्रोल के निशाने पर आ गईं.

दरअसल, ट्रोल का कहना था कि एक पुलिस अधिकारी के लिए स्विम सूट पहनना ठीक नहीं है. ये एक तरह से अनादर है. Lt. Patarasaya Rerkrut इस समय Don Mueang पुलिस‍ स्‍टेशन में इंवेस्टिगेटर के पद पर तैनात हैं. वह थाइलैंड पुलिस की उस हाईप्रोफाइल प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के बाद लोगों की नजर में आईं थी, जब  उन्‍होंने पुलिस चीफ Thitisan 'Joe Ferrari' Utthanaphon के केस को संबोधित किया था. पुलिस चीफ की कस्‍टडी में एक शख्‍स की मौत हो गई थी.

ट्रोल को दिया करारा जवाब
हालांकि, उन्‍होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, ' हेलो, ये 2022 है, जो हम काम करते हैं और हम कैसे दिखते हैं, उसमें उसकी झलक नहीं देखी जानी चाहिए.  मैं एक रूढ़िवादी परिवार में जन्‍मी हूं. लेकिन मैं मानती हूं कि इसमें एक सामंजस्‍य होना चाहिए. मेरे माता-पिता मुझे स्‍वीकार कर रहे हैं, ये मेरे लिए ठीक है.'

यूट्यूबर भी आई थी निशाने पर
इससे पहले थाइलैंड में YouTuber Arisa 'Kwang' Homgroon भी ट्रोल के निशने पर आईं थी. उनका अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक एडल्‍ट वीडियो लीक हो गया था. जिसके बाद उन्‍हें देश छोड़कर नीदरलैंड जाना पड़ा था.

Back to top button