सपा ने आतंकियों और माफिया को दिया संरक्षण: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

बहराइच

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का पांचवा रण शुरू हो चुका है. तमाम पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं. मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने बहराइच में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. सीएम योगी ने अखिलेश यादव को दंगेश बताते हुए कहा कि सपा माफिया और आतंकियों को संरक्षण देती है.

अखिलेश यादव पर हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा, 'अब यूपी में कोई दंगा या कर्फ्यू नहीं लगता. सपा ने आतंकियों और माफिया को संरक्षण दिया. वे (पूर्ववर्ती सरकारें) कर्फ्यू लगाती थीं लेकिन हमने कांवड़ यात्रा निकाली. उन्होंने कहा, आपने रामायण में 'लंकेश' के बारे में सुना होगा. इसी तरह सपा को दंगेश कहना चाहिए'.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, पहले के लोग इसलिए बिजली नहीं आने देते थे क्योंकि चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगती है. बिजली गायब कर दो फिर किसान के खेत का पंपिंग सेट चोरी कर दो. अब तो ये नहीं हो सकता, इस भय से आज़ादी मिली है.

उन्होंने कहा, एक मज़बूत सरकार एक हाथ में विकास की छड़ी और दूसरे हाथ में बुलडोजर भी साथ-साथ चलता है. बीजेपी की डबल इंजन की सरकार ने एक मज़बूत सरकार दी. इससे पहले जो सपा सरकार आई थी वो मज़बूत नहीं मज़बूर थी.

इससे पहले सीएम योगी ने अयोध्या में भी एसपी, बीएसपी, कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा था कि इनका अब विसर्जन कर दीजिए. सीएम योगी ने इस दौरान सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा, "आप याद कीजिए मैं, पांच साल पहले आया था और कहा था राम लला आएंगे और मंदिर बनाएंगे. क्या ये एसपी, बीएसपी, कांग्रेस की सरकार में हो सकता था?"

उन्होंने कहा, "हमारी सरकार ने कोरोना काल में सभी को मुफ्त वैक्सीन दी, बिजली देने में किसी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं किया, राशन भी उपलब्ध कराया गया, लोगों को आवास दिया, लाखों किसानों का कर्ज माफ किया." उन्होंने सवाल करते हुए जनता से पूछा, "क्या एसपी सरकार में आपको राशन मिलता था? हम अभी एक करोड़ नौजवानों को टैबलेट दे रहे हैं. सरकार आने दीजिए दो करोड़ नौजवानों को टैबलेट देंगे."

Back to top button