कोरोना का साइड इफेक्ट: छूट गई थी नौकरी, अजमेर में बस ड्राइवर ने लगाई फांसी

अजमेर।

राजस्थान के अजमेर में एक शख्स ने अपने कमरे में छत से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, मृतक एक स्कूल बस चलाता था लेकिन बीते दो साल से वह कोरोना की वजह से बेरोजगार हो गया था। एक अन्य घटना में एक पेंटर ने आर्थिक तंगी के कारण अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

क्रिश्चियन गंज पुलिस के मुताबिक, आतेद की बगीची निवासी विजय सिंह (27) ने अपनी पत्नी से कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और अपने कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया। दोपहर में उसकी पत्नी ने विजय को लंच के लिए फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद उसने जाकर दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। तभी उसने खिड़की से देखा कि उसका पति छत से लटका हुआ है।

एक पेंटर ने भी की आत्महत्या
परिजन विजय को अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दूसरी ओर शहर के कमला बावाड़ी इलाके में पेंटर का काम करने वाले तेजिंदर सिंह (26) ने आत्महत्या कर ली। वह अपने घर में अकेला था क्योंकि उसका परिवार किसी रिश्तेदार के विवाह समारोह में शामिल होने गया था। सोमवार को जब परिजन वापस लौटे तो देखा कि तेजिंदर छत से लटक रहा था। परिवारवालों ने पुलिस को बताया कि पिछले एक साल से उसे कोई काम नहीं मिल रहा था और वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था।

Back to top button