ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ऐसे दिया शेन वॉर्न और रॉड मार्श को ट्रिब्यूट, हाथ पर बांधी दो काली पट्टी

नई दिल्ली
आईसीसी महिला विश्व कप में आज से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने अपने सफर का आगाज किया। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मैच शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने एक मिनट का मौन धारण किया। ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज क्रिकेटर रहे विकेटकीपर रॉड मार्श और महान स्पिनर शेन वॉर्न का निधन शुक्रवार को हुआ। ऑस्ट्रेलियाई टीम दोनों दिग्गजों को ट्रिब्यूट देते हुए इस मैच में दो काली पट्टी बांधकर खेलने उतरी हैं।
 
ऑस्ट्रेलियाई विमेंस क्रिकेट टीम के आधिकारिक पेज पर इसका वीडियो शेयर किया गया है। शेन वॉर्न का निधन थाईलैंड के समुई में हुआ और उनकी उम्र महज 52 साल थी। ऐसा दावा किया जा रहा है कि वॉर्न का निधन हार्ट अटैक पड़ने से हुआ है।
 
 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट ने एक ही दिन में दो दिग्गजों को खो दिया। सुबह महान विकेटकीपर रॉड मार्श का निधन हो गया था। वॉर्न ने सुबह ही उनके निधन पर शोक जताते हुए लिखा था, 'रॉड मार्श के निधन की न्यूज से दुखी हूं। वह हमारे शानदार खेल के लीजेंड और कई युवा खिलाड़ियों के प्रेरणास्रोत थे। उन्होंने क्रिकेट को खासकर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड क्रिकेट को बहुत कुछ दिया। उनके परिवार को प्यार। रेस्ट इन पीस दोस्त।'

Back to top button