शेन वॉर्न के नाम के साथ अपनी बीयर्ड को शेव करेंगे विनोद कांबली, उनके खिलाफ खेले मैच को किया याद

मुंबई

पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली शनिवार को महान ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए। प्रतिष्ठित स्पिनर का शुक्रवार को थाईलैंड में संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

एएनआई के साथ शेन वॉर्न के निधन पर बातचीत करते हुए विनोद कांबली की आंखों में आंसू थे और उन्होंने कहा, "मैं कल उनके (शेन वॉर्न) नाम से अपनी दाढ़ी शेव करवाऊंगा।" विनोद कांबली ने उस मैच भी याद किया, जिसमें उन्होंने शेन वॉर्न के एक ओवर में 24 रन जड़े थे।  कांबली ने कहा, "मुझे आज भी वह मैच याद है, जिसमें मैंने उनके खिलाफ 24 रन बनाए थे। मैंने कल से यूट्यूब पर उस वीडियो को कई बार चलाया है।" उन 24 रनों के बाद कांबली ने बताया कि शेन वॉर्न ने उनसे कहा था, "मुझे इस तरह मत मारो।"
 

उन्होंने कहा, "उनके जैसा वर्तमान या भविष्य में कोई नहीं हो सकता। वह सिर्फ एक अच्छे खिलाड़ी ही नहीं, बल्कि एक अच्छे इंसान भी थे।" शेन वॉर्न इतिहास के सबसे प्रभावशाली क्रिकेटरों में से एक थे। 1990 के दशक की शुरुआत में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदार्पण किया था। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 708 विकेट चटकाए हैं। 

Back to top button