इस महिला दिवस पर अपनी गर्ल गैंग से साथ बनाएं और भी खास

हर साल 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) मनाया जाता है। जिसका मकसद लैंगिक समानता और एक बेहतर समाज बनाने के लिए मिलकर काम करना है। यह वह दिन भी है जब महिलाओं को उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया जा सकता है। इस विशेष दिन को मनाने के कई तरीके हैं, इस दिन महिलाएं अपनी फ्रेंड्स या घर वालों के साथ इस दिन का स्पेंड करना चाहती हैं। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं, कि कैसे आप अपना वुमेंस डे सेलीब्रेट कर सकती हैं…

वर्चुअल सेलीब्रेशन
वर्क फॉर्म होम के दौरान आप आपकी गर्ल गैंग से अगर मिल नहीं पा रहे है, तो एक वर्चुअल सेलीब्रेशन प्लान कर सकते हैं। इसके लिए जूम पर आप अपने दोस्तों के इनवाइट करें और एक साथ बिताए दिनों के बारे में गपशप या याद करते हुए दिन बिताएं। इस दौरान आप उनके साथ कुछ गेम्स और वर्चुअल गिफ्ट्स या कार्ड्स भी दे सकते हैं।

शॉपिंग पर बाहर जाएं
कोई भी थेरेपी शॉपिंग थेरेपी जितनी अच्छी नहीं है। हर लड़की को शॉपिंग करना बहुत पसंद होता है। ऐसे में आप अपनी गर्ल गैंग के साथ एक मजेदार शॉपिंग डेट प्लान कर सकते हैं। आप शॉपिंग पर जाएं, विंडो शॉपिंग करें, अपने दोस्त के फैशन डिजाइनर बनें, अपना वॉर्डरोब बदलें, लोकल मार्केट में मोलभाव करें और अपने दिन को इंटरटेनिंग बनाएं।

घर पर डिनर डेट प्लान करें
आप अपनी गर्ल गैंग के साथ एक मजेदार डिनर या  लंच डेट प्लान कर सकते हैं। आप सभी ड्रेस अप करें, सभी लोग अपने घर से 1-1 डिश लेकर आएं, कुछ वाइन्स या मॉकटेल्स रखें और खाने की मेज के चारों ओर इकट्ठा होकर बात करें, कहानियां सुनाएं, गपशप करें और अपनी गर्ल गैंग के साथ मेमोरी क्रिएट करें।

मूवी प्लान
लॉकडाउन खत्म होने के साथ ही मूवी थिएटर्स भी लंबे समय बाद खुल गए है। ऐसे में कई ब्लॉकबस्टर मूवीज इस समय थिएटर में लगी है। आप अपनी गर्ल गैंग के साथ मूवी डेट प्लान कर सकते हैं। अगर आप फिल्म हॉल में मूवी नहीं देखना चाहते, तो किसी 1 फ्रेंड के घर पर कम्फर्टेबल मूवी नाइट भी प्लान कर सकते हैं।

अपने आप को पैंपर करें
यह वह दिन है जब आपको खुद के लिए सबसे ज्यादा खुश होना चाहिए और सेलिब्रेट करना चाहिए। इस दिन आप अपने काम से एक दिन की छुट्टी लें, स्पा में जाएं, अपने आप को पैंपर करें या वह सब करें जो आपको और ज्यादा स्पेशल फील करवाएं।

Back to top button