भिंड पुलिस अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार 

भिंड
भिंड पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल भिंड पुलिस अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के सरगना समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बाइक चोर गिरोह के कब्जे से करीब 20 लाख रुपए की कीमत के 33 हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिलें बरामद हुई हैं।

भिंड पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बाइक चोर गिरोह का खुलासा करते हुए बताया कि भिंड जिले से लगातार बाइक चोरी की घटनाओं से पुलिस काफी परेशान थी। बाइक चोरी की लगातार बढ़ती घटनाओं को लेकर सभी थाना प्रभारियों को अलर्ट किया हुआ था। जिसके चलते गोरमी थाना प्रभारी सुरेश शर्मा को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की इलाके के मानहड़ खेरिया गांव से एक युवक चोरी की बाइक खरीद कर लाने वाला है।

गोरमी पुलिस ने अपने मुखबिरों को अलर्ट किया और पुख्ता इनपुट देने के लिए कहा। मुखबिर द्वारा बीती शाम पुलिस को सटीक सूचना मिली की मेहगांव के खेरिया तोर गांव का रहने वाला शिवम शुक्ला चोरी की बाइक खरीद कर लाने वाला है। तो पुलिस ने मानहढ़ खेरिया गांव के पास मोड़ ओर चेकिंग लगा दी। कुछ ही देर बाद पुलिस को मुखबिर द्वारा बताए हुलिए की बाइक पर एक युवक आता हुआ दिखाई दिया।

पुलिस ने युवक से रोक कर पूछताक्ष की तो उसने बताया कि खेरिया मानहड़ गांव के रहने वाले सुरेंद्र उर्फ शैलू भदौरिया से सात हजार रुपये में बाइक खरीद कर लाया है। पुलिस ने मानहड खेरिया गांव में शैलू उर्फ सुरेंद्र भदौरिया के घर पर दबिश दी तो शैलू भदोरिया के साथ एक युवक और मिला जिससे पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसका नाम मुबीन खान उर्फ मृत्युंजय अली है, और वह उत्तर प्रदेश के जसवंत नगर थाना इलाके के कुरसेना गांव का रहने वाला है।

साथ ही उसने कुबूला कि वह उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद, इटावा, शिकोहाबाद, जसवंतनगर के साथ भिंड जिले से भी बाइक चोरी करके लाता है और खेरिया गांव के सेलू उर्फ सुरेंद्र भदौरिया को देता था। जो ग्राहकों को बताता था कि वह फाइनेंस नही दे पा रहा और उसे सात हजार रुपये में बेचना चाहता है। उसके बाद वह उसकी बिक्री कर देता था। पुलिस को शैलू भदोरिया के घर और खेतों से 33 बाइकों को बरामद कर तीनों आरोपियों को हवालात पहुंचा दिया गया है।

Back to top button