बड़वानी के प्रभारी मंत्री ने खलघाट में ली अधिकारियों की बैठक

बड़वानी

जिले के प्रभारी मंत्री हरदीपसिंह डंग ने शनिवार को खलघाट में बड़वानी जिले के अधिकारियों की बैठक लेकर निर्माण कार्यो एवं जन-कल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा की। उन्होंने वर्तमान वित्तिय वर्ष के लक्ष्यों को पूर्ण करने के निर्देश दिये।

खलघाट लोक निर्माण विभाग के सर्किट हाउस में राज्यसभा सांसद डॉ. सुमरेसिंह सोलंकी, लोकसभा सांसद गजेन्द्र सिंह पटेल, सहित अधिकारी एवं अन्य जन-प्रतिनिधि उपस्थित थे।

मंत्री डंग ने विभिन्न विभागों के जिला अधिकारियों को निर्देशित किया कि वित्तीय वर्ष समाप्ति पर है, अतः विभिन्न जन-कल्याणकारी योजनाओं में पात्र हितग्राहियों को लाभ मिल जाये, यह सुनिश्चित किया जाये। किसी भी स्थिति में बजट लेप्स नही होने पाये, इसका विशेष ध्यान रखा जाये।

बैठक में प्रभारी मंत्री हरदीपसिंह डंग ने निर्माण कार्य में संलग्न विभागों के पदाधिकारियों को निर्देशित किया कि इस वित्तीय वर्ष में जो निर्माण कार्य पूर्ण होना है, उन्हें इसी वित्तीय वर्ष में पूर्ण करवाया जाए, साथ ही निर्माण कार्यों की गुणवत्ता भी अनिवार्य रूप से सुनिश्चित कराई जाए, जिससे क्षेत्रवासियों को इन निर्माण कार्यों का लाभ लंबे समय तक मिलता रहे। उन्होंने विभिन्न विभागों के जिला अधिकारियों को भी निर्देशित किया कि वित्तीय वर्ष समाप्ति पर है, अतः विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं में पात्र हितग्राहियों को लाभ मिल जाए, यह सुनिश्चित किया जाये। किसी भी स्थिति में बजट लेप्स नहीं होना चाहिए, इसका विशेष ध्यान रखा जाये।

प्रभारी मंत्री ने मां नर्मदा के दर्शन कर जल का किया आचमन

जिले के प्रभारी मंत्री हरदीपसिंह डंग ने शनिवार को बड़वानी जिले के अधिकारियों की बैठक नर्मदा किनारे स्थित खलघाट के सर्किट हाउस में ली। इसके पूर्व उन्होंने सर्किट हाउस की सीढ़ियों से उतरकर मां नर्मदा के किनारे पहुंचकर जहां उन्हें हाथ जोड़कर प्रणाम किया, वही नमामि देवी नर्मदे के उच्चारण के साथ नर्मदा जल को हाथों में लेकर उसका आचमन भी किया।

Back to top button