‘द कश्मीर फाइल्स’ ने छठे दिन तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड आज 100 करोड़ के क्लब में कर सकती है प्रवेश

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म, 'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स आॅफिस पर अकल्पनीय प्रदर्शन किया है! फिल्म ने पहले हफ्ते में बॉक्स आॅफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। प्रभास की राधे श्याम और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी बड़ी रिलीज ने इसे बिल्कुल भी प्रभावित नहीं किया। लोगों की भारी भीड़ सिनेमाघरों में 'द कश्मीर फाइल्स' देखने के लिए उमड़ पड़ी है। छठवें दिन, फिल्म ने अब तक की सबसे ज्यादा कमाई की है। बता दें कि 11 मार्च को रिलीज हुई 'द कश्मीर फाइल्स' 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान हुए कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर आधारित है। फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी हैं।

100 करोड़ के क्लब में प्रवेश
द कश्मीर फाइल्स ने पांचवें दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स आॅफिस पर 18 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं छठे दिन इसने जबरदस्त ग्रोथ दिखाई। प्रारंभिक अनुमानों के अनुसार फिल्म ने छठे दिन 19.30 करोड़ रुपये की कमाई की है।
 यानी अब फिल्म का कुल बॉक्स आॅफिस कलेक्शन 79.50 करोड़ रुपये हो गया है। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म का दूसरे हफ्ते का कलेक्शन इस हफ्ते फिल्म की कमाई से ज्यादा रहने की उम्मीद है। हमें यकीन है कि यह जल्द ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करेगी। सभी की निगाहें अब होली की छुट्टी और रिलीज के बाद से दूसरे वीकेंड पर टिकी हैं।

डे वाइज कलेक्शन
पहला दिन [शुक्रवार] – 3.55 करोड़ रुपये
दूसरा दिन [शनिवार] – 8.5 करोड़ रुपये
तीसरा दिन [रविवार] – 15.1 करोड़ रुपये
चौथा दिन [सोमवार] – 15.05 करोड़ रुपये
पांचवां दिन [मंगलवार] -17.80 करोड़ रुपये
छठवां दिन [बुधवार] – 19.30 करोड़ रुपये
कुल – 79.50 करोड़ रुपये

Back to top button