शेफाली शाह का अपनी डेब्यू मूवी के ऐक्टर पर था तगड़ा क्रश

'रंगीला', 'सत्या' और 'दिल धड़कने दो' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं शेफाली शाह  फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी ऐक्ट्रेस हैं। अब वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कई मूवीज में अपनी शानदार ऐक्टिंग का लोहा मनवाया है। इन दिनों 'जलसा' में विद्या बालन के साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं शेफाली ने एक चौंका देने वाला प्यारा खुलासा किया है। जल्द ही 50वां बसंत देखने जा रहीं शेफाली को अपनी पहली फिल्म के स्टार आमिर खान पर क्रश था। वो इस कदर दीवानी थीं कि अपनी फोटो के साथ लव लेटर लिखकर भेज दिया था।

शेफाली शाह ने हाल ही में ये खुलासा किया है। वो उस समय कॉलेज में थीं। उन्हें अपनी डेब्यू मूवी के ऐक्टर आमिर खान पर क्रश था। उन्होंने 1995 में रिलीज हुई राम गोपाल वर्मा की 'रंगीला' में माला मल्होत्रा का किरदार निभाया था। इसमें आमिर खान, उर्मिला मातोंडकर और जैकी श्रॉफ भी थे। फिल्म में शेफाली के कुछ सीन ही थे, लेकिन उन्होंने 4 दिन की शूटिंग के बाद फिल्म छोड़ दी थी। उनका कहना था कि उन्हें जैसा बताया गया था, शूटिंग के वक्त उनका किरदार काफी अलग था।

फोटो के साथ भेजा लव लेटर
शेफाली को अपनी पहली फिल्म के स्टार आमिर पर क्रश था और उन्होंने अपनी फीलिंग्स के बारे में बताने के लिए उन्हें एक लंबे लेटर के साथ अपनी फोटो भी भेजी थी। 49 साल की शेफाली से पूछा गया कि जब वो कॉलेज में थीं, तब उन्हें किस पर क्रश था? उन्होंने बताया, 'आमिर खान। मैंने उन्हें एक लेटर लिखा था। मैंने लव लेटर के साथ फोटो भेजी थी और उस फोटो में मैं वहां खड़ी थी (दूर इशारा करत हुए) लेकिन ये बहुत अच्छा लग रहा था, क्योंकि ये धुंधला था। मैं दूर खड़ी हूं। आप किसी को बता नहीं सकते कि ये इंसान कौन है। कुछ भी नहीं। एक लंबा लेटर लिखा।'

'रंगीला' में भी नहीं मिला मौका
'जलसा' में उनकी को-स्टार विद्या बालन ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद आमिर के साथ काम किया है तो शेफाली ने कहा- 'नहीं।' वो याद करती हैं कि वो और आमिर 'रंगीला' में थे, लेकिन उनका साथ में कोई सीन नहीं था। ये पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि आमिर उन पर उस पुराने क्रश के बारे में जानते हैं तो ऐक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे नहीं पता'। वहीं, विद्या ने कहा कि अब वो जान जाएंगे।

Back to top button