दमोह में 10 साल की मासूम के साथ दरिंदगी,मामला दर्ज

दमोह

दमोह में 10 साल की मासूम के साथ ऐसी दरिंदगी हुई है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी। दर्द से कराह रही बच्ची बार-बार यही कह रही है कि दादी मुझे बचा लो, मैं मर जाऊंगी। दिल दहलाने वाली यह घटना मध्यप्रदेश के दमोह जिले के जबेरा की है। बच्ची अपने दादी के पास दूसरी खाट पर सो रही थी। बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधकर आया और उठा ले गया। उसके साथ रेप किया और उसे लहूलुहान हालात में वहीं छोड़कर भाग गया। सुबह करीब 4 बजे बच्ची जैसे-तैसे घर लौटी और आते ही दादी के ऊपर गिर पड़ी। फूट-फूटकर रोई और बोली- मुझे बचा लो, मैं दर्द से मर जाऊंगी। बच्ची खून से सनी हुई थी। परिजन उसे फौरन जबेरा अस्पताल ले गए। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया, और फिर MCH भर्ती कराया गया।

पीड़ित बच्ची की दादी ने बताया कि रात में दोनों पोती उसके पास ही दूसरी खाट पर सो रही थीं। दिन में करीला जाने के कारण काफी थकी हुई थीं, जिससे लेटते ही नींद लग गई। पोती ने बताया कि रात में एक बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधकर आया और उठा ले गया। आंगनबाड़ी के पास सूनी जगह ले गया, जहां दरिंदगी की। बच्ची जैसे तैसे घर आई। वो दर्द के चलते रो रही थी। कह रही थी कि मुझे बचा लो, दर्द से मेरी जान निकल रही है। पूरा शरीर दर्द कर रहा है। बच्ची ने ये भी बताया कि आरोपी युवक वही है, जो कल गेहूं काटने के समय हॉर्वेस्टर के पास खड़ा था। उस दौरान बच्ची भी वहीं खड़ी थी

आरोपी काे पहचान लेगी मासूम

बच्ची का कहना है कि वह आरोपी को देखेगी तो पहचान लेगी। जिला अस्पताल में पदस्थ डॉ. विशाल शुक्ला ने बताया कि बच्ची को जबेरा स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर किया गया। उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे MCH में रेफर किया गया है। महिला डॉक्टर उसकी जांच कर रही हैं।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह का कहना है कि अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। परिजनों ने आरोपी की जो पहचान बताई है, उसके आधार पर उसकी तलाश की जा रही है।

Back to top button