टीएमसी सांसद के बयान पर रूपा गांगुली ने कसा तंज, बोलीं उन्हें मेरी एक्टिंग ज्यादा पसंद, क्या कर सकती

नई दिल्ली
भारतीय जनता पार्टी की सांसद रूपा गांगुली ने टीएमसी सांसद डोला सेन पर तीखा पलटवार किया है। जिस तरह से बीरभूम हिंसा का जिक्र करते हुए रूपा गांगुली लोकसभा में रो पड़ी थीं उसे डोला सेन ने एक्टिंग करार दिया था। डोला सेन के इस बयान पर रूपा गांगुली ने कहा कि अगर उनको मेरी एक्टिंग ज्यादा पसंद है और संसद में बोलना नहीं तो मैं क्या ही कह सकती हूं। अगर उन्हें इतनी बुरी घटना ड्राम लगता है तो मैं क्या कर सकती हूं। बता दें कि बीरभूम हिंसा पर बोलते हुए रूपा गांगुली ने इस पूरी घटना के खिलाफ केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा था कि प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए।

 ऐसा हो सकता है कि उनको मेरी एक्टिंग ज्यादा पसंद है, संसद में बोलना कम, हो सकता है, वो काफी वरिष्ठ नेता हैं, उन्हें बुहत सारा कुछ आता है, मुझे थोड़ा कम आता है, लेकिन ठीक है मुझे जितना आता है उतना ही तो मैं कर सकती हूं। अगर उनको इतनी बुरी घटना एक्टिंग या ड्रामा लगती है तो मैं क्या बोल सकती हूं। कुछ लोग कह रहे हैं कि वहां सिर्फ 8-10 लोग नहीं हैं जो मारे गए हैं, वहां और भी ज्यादा लोग थे। अब इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है, कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई को यह जांच दी गई है।

बता दें कि बीरभूम हिंसा के बाद प्रदेशभर में हथियारों को जब्त करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है, इस कड़ी में 8 जिंदा बम, तीन हथियार जगदाल, बीजापुर, भाटपारा से बरामद किए गए हैं। साथ ही पांच आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

Back to top button