टीना डाबी से 3 साल सीनियर हैं उनके नए मंगेतर डॉ. प्रदीप गवांडे, जानें उनके बारे में सबकुछ

नई दिल्ली।

राजस्थान कैडर की 2016 बैच की UPSC टॉपर आईएएस अधिकारी टीना डाबी फिर से सुर्खियों में हैं। वह फिर एकबार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनकी शादी 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे से शादी करने जा रही है। सूत्रों ने बताया है कि दोनों 22 अप्रैल को जयपुर के होटल में शादी करने जा रहे हैं। टीना डाबी की पहली शादी अतहर खान से साल 2018 में हुई थी। यह शादी सिर्फ दो साल तक टिकी।

कौन हैं डॉ. प्रदीप गंवाडे?
प्रदीप गवांडे का जन्म 9 दिसंबर, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ। वह चुरू जिले के कलेक्टर रह चुके हैं। टीना डाबी से वह तीन साल बड़े हैं। उन्होंने 2013 में सिविल सेवा परीक्षा पास की थी। महाराष्ट्र के मूल निवासी प्रदीप एकडॉक्टर हैं। यूपीएससी परीक्षाओं को सफलतापूर्वक पास करने से पहले उन्होंने एमबीबीसी की डिग्री हासिल की थी। प्रदीप के इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक, उन्हें 2013 में यूपीएससी की परीक्षा पास की। वे राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं। वर्तमान में वह पुरातत्व एवं संग्रहालय राजस्थान में डायरेक्टर के पद पर तैनात हैं।'

सगाई की घोषणा
टीना और प्रदीप ने अपने-अपने सोशल मीडिया पेजों से अपनी सगाई की घोषणा की टीना ने इंस्टाग्राम पर अपने मंगेतर प्रदीप के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आपने मुझे जो मुस्कान दी, वह मैंने पहनी है।' उन्होंने हैशटैग #fiance के साथ अपना पोस्ट खत्म किया।
 
प्रदीप ने लिखा- साथ में रहने के लिए मेरी पसंदीदा जगह
प्रशंसकों ने इस कपल को उनकी नई भविष्य की यात्रा पर एक साथ बधाई दी। एक ने लिखा, ''बधाई हो सर और मैडम… मेरी शुभकामनाएं।'' एक अन्य ने लिखा, 'मुझे ऐसा लग रहा है कि आप बहुत जल्दी फैसला ले लेते हैं। मुझे आशा है कि आपको पछतावा नहीं होगा। बधाई मैडम।" एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "आपकी नई शुरुआत के लिए बधाई मैम। आपके लिए बहुत खुश हूं।"

टीना यकीनन सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय आईएएस अधिकारी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यहां वह नियमित रूप से अपने प्रशंसकों के साथ अपने जीवन के बारे में अपडेट साझा करती हैं। उनकी बहन रिया डाबी भी आईएएस अफसर बन चुकी हैं। टीना की शादी पहले साथी आईएएस टॉपर अतहर आमिर खान से हुई थी, लेकिन इस जोड़े ने पिछले साल अगस्त में आपसी तलाक के जरिए अपने रिश्ते को खत्म कर लिया।

Back to top button