कैप्टन अमेरिकी की वर्जिनिटी को लेकर बातें करते नज़र आये तातियाना मासलनी और हल्क

मार्वल एंटरटेनमेंट के फैन्स के लिए लेटेस्ट शो 'शी हल्क' रिलीज़ हो चुका है और फिलहाल इस शो के चर्चा की वजह स्टीव रोजर्स की वर्जिनिटी है। चौंकिए मत, क्योंकि स्टीव रोजर्स यानी कैप्टन अमेरिकी की वर्जिनिटी से जुड़ा यह सवाल केवल फैन्स के मन में नहीं उठा है बल्कि 'शी हल्क' की तातियाना मासलनी (जेनिफर वॉल्टर) के मन में भी है और इसी को लेकर 'She-Hulk: Attorney at Law' का एक सीन इस वक्त काफी चर्चा में है। इस शो में जेनिफर वॉल्टर की डेटिंग से भी जुड़ी कुछ कहानियां हैं।

फैन्स को यह नया शो काफी पसंद आ रहा है और मार्वल ने इस बार अपने फैन्स को यही सीक्रेट बताकर सरप्राइज भी कर दिया है। फिल्म के बीच में एक सीन है, जिसमें जेनिफर वॉल्टर और हल्क बैठकर कैप्टन अमेरिका की वर्जिनिटी के बारे में बातें कर रहे हैं। अपने बारे में यह सब सुनकर कैप्टन अमेरिका भी हैरान रह गए हैं।

दरअसल यह सवाल फैन्स के मन में भी अक्सर आता है कि क्या कभी मार्वल यूनिवर्स में स्टीव रोजर्स ने अपनी वर्जिनिटी खोई है? और ऐसा सोचने वाले कैवल उनके फैन्स ही नहीं हैं बल्कि इस लेटेस्ट शो में 'शी हल्क' यानी जेनिफर ने भी यही सवाल है। इस सीन में जेनिफर याद करती हैं कि कैसे रोजर्स की कोई गर्लफ्रेंड नहीं रहीं और वह अब तक वर्जिन हैं।

हल्क ने बताया , ऐसा कब हुआ
मार्क रफेलो के ब्रूस बैनर यानी हल्क ने आखिरकार साफ कर दिया है कि ऐसा नहीं है और स्टीव रोजर्स ने भी अपनी वर्जिनिटी खोई है। बैनर ने बताया है कि स्टीव रोजर्स ने अपने USO टूर के दौरान साल 1943 में वर्जिनिटी खोई थी। अब 'शी हल्क' के इस सीन को देखकर फैन्स के साथ-साथ कैप्टन अमेरिका की भी हंसी छूट गई है।

कैप्टन अमेरिका का रोल निभाने वाले क्रिस इवांस ने इस सीन को लेकर ट्विटर पर अपना रिएक्शन दिया है। क्रिस इवांस ने इस एपिसोड को लेकर बिना स्पॉइलर बताए ही ट्विटर पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने ट्विटर पर तीन लाफिंग इमोजी के साथ आखिर में एक जिपर माउथ इमोजी शेयर की है और उन्होंने #SheHulk को हैशटैग किया है।

मार्क रफेलो ने मांग ली माफी
क्रिस इवांस के इस ट्विटर पर आखिरकार हल्क यानी मार्क रफेलो ने भी कॉमेंट किया है और लिखा है- सॉरी ब्रो, ऐसा काफी दवाब में करना पड़ा था। इन दोनों के इस ट्विटर पोस्ट पर फैन्स भी खूब मजे लेते दिख रहे हैं।

डिज़्नी हॉटस्टार पर शो
बता दें कि इसे डिज़्नी हॉटस्टार पर देखा जा सकता है। She-Hulk: Attorney at Law के इस लेटेस्ट में कुल 9 एपिसोड हैं, जिसमें लीड कैरक्टर जेनिफर वॉल्टर्स निभा रही हैं। जेनिफर 'शी हल्क' के सुपरहीरो के लीड रोल में हैं, जो बाकी सुपरहीरोज़ के मुकदमे लड़ती हैं।

Back to top button