सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘भाईजान’ का फर्स्ट लुक किया शेयर

जहां एक तरफ बायकॉट बॉलीवुड जैसे ट्रेंड का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म 'भाईजान' का फर्स्ट लुक शेयर किया है। बता दें कभी ईद कभी दिवाली फिल्म का नाम बदलकर 'भाईजान' कर दिया गया है और इसका पहली बार धमाकेदार लुक देखने को मिला है। हाल में ही सलमान खान ने टाइगर 3 की शूटिंग पूरी की है और अब वह पूजा हेगड़ के साथ लेह लद्दाख में 'भाईजान' की शूटिंग कर रहे हैं।

सलमान खान  के 'भाईजान' लुक की बात करें तो वह लेह लद्दाख में सुंदर नजारों के बीच नजर आ रहे हैं। उनकी धमाकेदार बाइक और लुक भी इसमें देखा जा सकता है। वह लंबे बालों, चश्मा लगाए और ग्रीन आउटफिट में दिख रहे हैं।

रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान और पूजा हेगड़े अगले 4-5 दिन लेह लद्दाख में अगला शेड्यूल पूरा करेंगे। हाल में ही सलमान खान और पूजा हेगड़े को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। पूजा हेगड़े ने भी शूटिंग को लेकर हिंट सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। बता दें ये पहला मौका है जब सलमान खान और पूजा हेगड़े साथमें स्क्रीन शेयर करेंगे।

'भाईजान' फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों में 'भाईजान' के अलावा टाइगर 3 भी है। जिसकी शूटिंग वह कटरीना कैफ के साथ पूरी कर चुके हैं। टाइगर 3 अगले साल 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी।

Back to top button