दीपक और अक्षर ने मिलकर चहल के ‘जख्मों पर छिड़का नमक’, ऐसे किया ट्रोल

नई दिल्ली
टीम इंडिया ने गुरुवार (18 अगस्त) को जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में 10 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के हीरो रहे टीम इंडिया में करीब साढ़े छह महीने बाद वापसी कर रहे दीपक चाहर। चाहर ने सात ओवर में 27 रन देकर कुल तीन विकेट चटकाए। जिम्बाब्वे के टॉप-3 बल्लेबाजों को चाहर ने ही पवेलियन का रास्ता दिखाया। मैच के बाद चाहर और अक्षर पटेल ने बीसीसीआई टीवी पर बात की और इस दौरान दोनों ने मिलकर युजवेंद्र चहल को जमकर ट्रोल किया।

अक्षर पटेल ने जब दीपक चाहर से पूछा कि दो-तीन महीने के बाद वापसी करके कैसा लग रहा है, तो चाहर ने तुरंत उन्हें सही करते हुए कहा कि साढ़े छह महीने। दीपक चाहर ने अपनी गेंदबाजी को लेकर कहा, 'जब आप टीम से बाहर होते हैं तो इसके इंतजार में रहते हैं कि कब आपको जर्सी पहनकर देश के लिए खेलने का मौका मिलता है। इंजरी के चलते बाहर होना मुश्किल समय था।'

फिर दीपक चाहर ने अक्षर पटेल से सवाल पूछना शुरू किया और सबसे पहले यही बोला कि क्या उन्होंने चहल टीवी को अक्षर टीवी बना दिया है। दरअसल बीसीसीआई टीवी पर टीम इंडिया की जीत के बाद युजवेंद्र चहल ही मैन ऑफ द मैच से बातचीत करते थे। इस दौरे पर चहल नहीं आए हैं। अक्षर इससे पहले भी बीसीसीआई टीवी पर इंटरव्यू ले चुके हैं यही वजह है कि दीपक चाहर और अक्षर ने मिलकर चहल को ट्रोल किया।

Back to top button