83: दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक आउट, कपिल देव की पत्नी के रोल में दिखेंगी

मुंबई

दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के रोल में नजर आएंगी. फिल्म में कपिल देव बने रणवीर सिंह का लुक पहले ही सामने आ चुका है. लेकिन अब दीपिका पादुकोण का लुक भी रिवील हो चुका है.

83 में कैसा है दीपिका पादुकोण का लुक?

दीपिका पादुकोण ने इंस्टा पर 83 से अपना लुक शेयर किया है. फोटो में रणवीर सिंह कपिल देव और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में दिख रही हैं. दीपिका पादुकोण का लुक उनकी अब तक की गई फिल्मों से एकदम जुदा है. तस्वीर में शॉर्ट हेयर, हाईनेक टॉप में दीपिका रणवीर सिंह का हाथ थामे हुए दिख रही हैं. फोटो में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है.
अपने रोल पर दीपिका ने क्या कहा?

अपने रोल के बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा- खेल के इतिहास से सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक फिल्म में एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा निभाना सम्मान की बात है. एक पति के पेशेवर और व्यक्तिगत आकांक्षाओं की सफलता में पत्नी कितनी अहम भूमिका निभाती है ये मैंने मेरी मां में बेहद करीब से देखा है और मेरे लिए कई मायनों में 83 हर महिला को समर्पित है जो अपने पति के सपने को अपने सपनों से पहले रखती है."

कबीर खान ने बताया कैसा रहा दीपिका संग काम करने का अनुभव?

कबीर खान ने अपने विचारों को साझा करते हुए कहा, “मैंने हमेशा दीपिका को एक अभूतपूर्व अभिनेत्री के रूप में सोचा है और जब मैं रोमी देव की भूमिका के लिए कास्टिंग के बारे में सोच रहा था, तो मेरे दिमाग में केवल उन्हीं का नाम आया. रोमी के पास बहुत ही आकर्षक और सकारात्मक ऊर्जा है और दीपिका ने पूर्णता के साथ इसे निभाया है. रणवीर के साथ उनकी केमिस्ट्री, कपिल देव और रोमी के रिश्ते को दर्शाने में भी बहुत मदद करेगी. मुझे खुशी है कि दीपिका हमारे 83 के सफ़र का एक अभिन्न हिस्सा रही हैं. ”

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की इस फोटो ने फैंस के बीच फिल्म 83 को लेकर दिलचस्पी और बढ़ा दी है. बता दें, 83 का निर्देशन कबीर खान ने किया है. मूवी के सभी कलाकारों के लुक रिवील किए जा चुके हैं. फिल्म में एक्टिंग के अलावा दीपिका इसकी प्रोड्यूसर भी हैं. बतौर प्रोड्यूसर छपाक के बाद ये दीपिका पादुकोण की दूसरी मूवी है. 83 के पोस्टर्स वायरल हैं.  फिल्म इस साल 10 अप्रैल को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में सिनेमाघरों में आएगी.

फैंस को 83 के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है. बता दें, ये फिल्म भारत के पहली बार 1983 में कपिल देव की कप्तानी में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी है. मूवी में दीपिका पादुकोण का रोल बहुत कम है, लेकिन दमदार है.

Leave a Comment