शेफाली जरीवाला और उनके पति पराग ने एक बच्चे को गोद लेने का किया फैसला

'बिग बॉस 13' में नजर आईं ऐक्ट्रेस शेफाली जरीवाला की इन दिनों खुशी का ठिकाना नहीं है। आखिर उनके घर एक नन्हा मेहमान जो आने वाला है। जी हां, शेफाली जरीवाला अब मां बनने वाली हैं।
हाल ही एक इंटरव्यू में शेफाली ने इच्छा जाहिर की थी कि वह मां बनने वाली हैं और एक बच्चे को गोद लेने की प्लानिंग कर रही हैं। शेफाली की यह इच्छा अब पूरी होने जा रही है। वह और उनके पति पराग त्यागी मिलकर एक बेबी गोद लेने वाले हैं।

'मां' बनने को लेकर एक्साइटेड शेफाली
एक इंटरव्यू में शेफाली ने बताया कि बच्चा गोद लेने की प्रक्रिया आसान नहीं है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि जल्द से जल्द एक बेबी उनकी गोद में होगा और वह उसका अच्छी तरह से ख्याल रखेंगी। शेफाली इस बात से ज्यादा खुश हैं कि इस फैसले में उन्हें अपने पति पराग का पूरी तरह से सपॉर्ट मिल रहा है।

2014 में शेफाली और पराग ने की थी शादी
बता दें कि शेफाली और पराग ने साल 2014 में शादी की थी। शादी से पहले कुछ सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था। हर मुश्किल घड़ी में पराग शेफाली के साथ खड़े रहे हैं। जब वह बिग बॉस के घर में थीं और आसिम व पारस ने उन पर भद्दे कॉमेंट पास किए, तब पराग शेफाली के बचाव में आए थे और दोनों को खूब लताड़ लगाई थी। और तो और शेफाली को शो जिताने के लिए वह सोशल मीडिया पर लगातार कैंपेनिंग में लगे रहे।

बिग बॉस के बाद काम पर लौटीं शेफाली
'बिग बॉस 13' खत्म हो चुका है और अब शेफाली भी काम पर लौट आई हैं। उन्होंने एक वेब सीरीज पर काम करना भी शुरू कर दिया है, जिसकी डबिंग की कुछ तस्वीरें शेफाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं।

Leave a Comment