Samsung Galaxy A71 स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज

सैमसंग  ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह फोन Samsung Galaxy A71 है। यह सैमसंग की पॉप्युलर Galaxy A सीरीज में नया फोन है। सैमसंग का कहना है कि Galaxy A71, उसकी A सीरीज का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन है। सैमसंग Galaxy A71 स्मार्टफोन, गैलेक्सी A70 का सक्सेसर है। सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन में पावरफुल प्रोसेसर, दमदार बैटरी और 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इंडियन मार्केट में इस स्मार्टफोन का मुकाबला Vivo V17 Pro, Oppo Reno, Redmi K20 Pro और OnePlus 7 जैसे स्मार्टफोन से होगा।

Samsung Galaxy A71 की कीमत
सैमसंग का यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के आया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 29,999 रुपये है। Samsung Galaxy A71 स्मार्टफोन प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश सिल्वर और प्रिजम क्रश ब्लू कलर में मिलेगा। इस स्मार्टफोन की सेल 24 फरवरी से सैमसंग ओपेरा हाउस, samsung.com, रिटेल स्टोर्स और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स के जरिए होगी। सैमसंग का यह स्मार्टफोन वियतनाम में लॉन्च हो चुका है। वियतनाम में Samsung Galaxy A71 स्मार्टफोन 6GB और 8GB के रैम वेरियंट में आया था। हालांकि, भारत में इसका केवल एक ही वेरियंट आया है।

कुछ ऐसे हैं स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस
Samsung Galaxy A71 स्मार्टफोन में 6.7 इंच का इंफीनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है। नई सुपर AMOLED प्लस टेक्नॉलजी के साथ यह शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस देता है। इस स्मार्टफोन के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। यानी, फोन के पीछे 4 कैमरे लगे हैं। फोन के बैक में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के पीछे 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें Slow-Mo Selfie मोड दिया गया है।

512GB तक बढ़ा सकते हैं फोन का स्टोरेज
सैमसंग के इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। बेहतर फ्रेम रेट और स्टैबिलिटी के साथ Galaxy A71 स्मार्टफोन आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाता है। यह स्मार्टफोन Samsung Pay के साथ आता है, जो कि कंज्यूमर्स को सुरक्षित और आसान तरीके से अपना फोन इस्तेमाल करते हुए पेमेंट करने की सहूलियत देता है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से फोन के स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में 25W सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500 mAh की बैटरी दी गई है।

Leave a Comment