MOTOROLA G60 पर मिल रहा 31% Discount

नई दिल्ली

Flipkart The Big Billion Day की शुरुआत हो चुकी है। सेल में कई स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट चल रहा है। आज हम आपको एक ऐसे ही डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं। इस डिस्काउंट को जानने के बाद आप फोन को तुरंत ऑर्डर भी कर देंगे। MOTOROLA G60 भी एक ऐसा ही डिवाइस है जो काफी चर्चा में रहता है। साथ ही इस पर तगड़ा डिस्काउंट भी चल रहा है।

MOTOROLA G60 (Moonless, 128GB) (6GB RAM) की MRP 21,999 रुपए है और आप इसे 31% Discount के बाद 14,999 रुपए में खरीद सकते हैं। यानी आपको इस डील में 7 हजार रुपए का फायदा होने वाला है। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। Paytm UPI करने से 25 रुपए का Instant Discount भी मिल सकता है। ICICI Bank Credit Card से पेमेंट करने पर अलग से 5 हजार रुपए की छूट मिल सकती है। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5% का Cashback अलग से मिल सकता है।

Exchange Offer में भी ये फोन खरीदा जा सकता है। Exchange Offer में फोन खरीदने पर आपको 14,150 रुपए की अलग से छूट मिल सकती है। फोन पर आपको 1 साल की अलग से वारंटी भी मिल रही है। लेकिन इस वारंटी को हासिल करने के लिए आपको पास बिल होना चाहिए। Accessories पर 6 महीने की वारंटी अलग से दी जाएगी। Moto के इस फोन में 17.22 cm (6.78 inch) Full HD+ Display मिलती है।

Moto के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका प्राइमरी कमरा 108MP का है। सेकेंडरी कैमरा 8MP का है जबकि तीसरा कैमरा 2MP का मिलता है। फ्रंट कैमरा का भी कंपनी ने पूरा ध्यान रखा है। इस फोन में फ्रंट कैमरा 32MP का दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको 6000 mAh की बैटरी दी गई है। जबकि इसका प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 732G है। Moto G60 में 120Hz Refresh Rate दिया गया है।

Back to top button