गर्मियों में कूलिंग और सर्दियों में हीटिंग हीटर बन जाता है ये AC

नई दिल्ली

गर्मियों में लोगों को AC की जरूरत होती है। जबकि सर्दियों में बिल्कुल इसका उलट होता है। सर्दियों में ज्यादातर लोग हीटर सर्च करते हैं। लेकिन गर्मियों में AC लेने के बाद कई बार ऐसा भी होता है कि आप सर्दियों के लिए हीटर अलग से नहीं लेना चाहते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो गर्मियों में कूलिंग और सर्दियों में हीटिंग करता है। तो चलिये आपको भी इसके बारे में बताते हैं-

Candy 1.5 Ton 3 Star Dual DC Inverter Split AC की MRP 43,000 रुपए है और आप इसे 35% डिस्काउंट के बाद 27,990 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। CITI Bank Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 10% Instant Cashback भी मिल सकता है। लेकिन क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको अधिकतम 3 हजार रुपए की Cashback मिल पाएगा।

इस AC को आपको Croma से ही खरीदना होगा। ये Cooling और Heating दोनों ही करता है। साथ ही इसमें DC Motor भी मिलती है। जिसकी एयर कैपेसिटी भी बहुत ज्यादा होती है। अगर कैपेसिटी की बात करें तो इसमें 5200 Watt Cooling Capacity मिलती है। इसके लिए आपको घर में Stabilizer लगाने की भी जरूरत नहीं होती है। ये AC 3 Modes ऑफर करता है।

Hisense 4 in 1 Convertible 1 Ton 4 Star Inverter Split AC भी ऐसे ही वर्क करता है। इसे आप 26,990 रुपए में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी MRP 43,990 रुपए है। ये Heating और Cooling दोनों पर काम करता है। इसमें आपको Roatary Compressor मिलता है। Copper Condenser की वजह से ये कूलिंग भी ज्यादा करता है। कंपनी की तरफ से इसके कंडेंसर की 5 साल की वारंटी मिल रही है जबकि कंप्रेसर की वारंटी 10 साल की मिलती है।

Air Choice Electric Space Heater 1500W Portable Electric Heater भी बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस Heater की MRP 12,859 रुपए है और आप इसे 30% डिस्काउंट के बाद 8,998 रुपए हो जाती है। ये भी बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।Air Choice Electric Space Heater 1500W Portable Electric Heater भी बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस Heater की MRP 12,859 रुपए है और आप इसे 30% डिस्काउंट के बाद 8,998 रुपए हो जाती है। ये भी बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

Back to top button