‘बिग बॉस 16’ : गौतम विज और एमसी स्टेन के बीच हुआ बड़ा झगड़ा

'बिग बॉस 16' के हाल ही एक एपिसोड में रैपर एमसी स्टेन और गौतम विज के बीच झगड़ा हो गया था। बात इतनी बढ़ गई थी कि हाथापाई होते-होते बची और घरवालों को उनका बचाव करना पड़ा। साजिद खान ने बाद में एमसी स्टेन और गौतम विज का पैचअप करवा दिया। गौतम विज और एमसी स्टेन तो आपसी गिले-शिकवे भूलकर आगे बढ़ गए और एक-दूसरे को गले लगा लिया। पर फैंस के बीच जंग छिड़ गई। एमसी स्टेन के फैंस ने हद पार करते हुए गौतम विज को जान से मारने की धमकी दे डाली। यही नहीं सोशल मीडिया पर स्टेन के फैंस ने गौतम विज को गंदी-गंदी गालियां तक दीं।

इस पर MC Stan ने अपने फैंस को हिदायत देते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया है। Gautam Vig और एमसी स्टेन के बीच किस बात पर झगड़ा हुआ? पूरा मामला क्या है, आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

'बिग बॉस 16' में पहले ही दिन गौतम विज और एमसी स्टेन का झगड़ा हो गया। बातचीत के दौरान एमसी स्टेन की टोन थोड़ी ऊंची हो गई, जिस पर गौतम विज भड़क गए। गौतम विज इसी बात पर स्टेन से भिड़ गए कि उन्होंने आवाज कैसे ऊंची की। गौतम के तेवर देख एमसी स्टेन भी गुस्से में आ गए और कह दिया कि वह इस तरह एटिट्यूड न दिखाएं। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि हाथापाई तक बात पहुंच गई। लेकिन साजिद खान ने मौके पर बीच-बचाव किया और दोनों की सुलह करवाई।

एमसी स्टेन के फैंस ने गौतम को दी जान से मारने की धमकी
एमसी स्टेन और गौतम विज का तो पैचअप हो गया, लेकिन स्टेन के फैंस ने गौतम विज को निशाने पर ले लिया और जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी। एमसी स्टेन के फैंस ने गौतम विज को गंदी-गंदी गालियां दीं। गौतम विज को धमकाने में एमसी स्टेन के फैंस सारी सीमाएं लांघ गए। एमसी स्टेन ने यह देख तुरंत ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और अपने फैंस से अपील कि वह गौतम विज या किसी भी कंटेस्टेंट को गाली न दें।

एमसी स्टेन ने फैंस से की यह अपील
एमसी स्टेन की तरफ से उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा गया, 'फैमिली मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि गौतम विज या किसी और कंटेस्टेंट को कोई गालियां न दे। बिग बॉस के घर में जो होता है, वो यहीं रह जाता है।'

एमसी स्टेन ने जब 'बिग बॉस 16' में एंट्री की तो उन्होंने सलमान खान का दिल जीत लिया था। एमसी स्टेन के स्ट्रगल से लेकर सक्सेस की कहानी सुनकर सलमान उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके थे। एमसी स्टेन का असली नाम अल्ताफ शेख है। वह पुणे के रहने वाले हैं। स्टेन ने मात्र 12 साल की उम्र से कव्वाली गाने से शुरुआत की थी। वह मशहूर रैपर रफ्तार के साथ भी परफॉर्म कर चुके हैं।

Back to top button