फॉर मोर शॉट्स सीजन 3 की रिलीज डेट जारी

ओटीटी की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के तीसरे सीजन की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। दुनियाभर में कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गागरू, और बानी जे की ये वेब सीरीज 21 अक्टूबर 2022 से ओटीटी पर देखने को उपल्बध रहेगी। जोयिता पटपटिया के निर्देशन में बनी 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के दोनों सीजन काफी लोकप्रिय रहे हैं और तबसे दर्शकों को इसके तीसरे एपिसोड का बेसब्री से इंतजार था।

रिलीज डेट
'फोर मोर शॉट्स प्लीज' Season 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 अक्टूबर को रिलीज होगी। सीज़न 3 में कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गागरू, और बानी जे ने मुख्य किरदार निभाए हैं।

स्टारकास्ट भी जानिए
इन चार एक्ट्रेस के अलावा प्रतीक बब्बर, लिसा रे, नील भूपलम, राजीव सिद्धार्थ अमृता पुरी, सिमोन सिंह और समीर कोचर एक बार फिर से अपनी-अपनी भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा, जिम सरभ, रोहन मेहरा, शिल्पा शुक्ला और सुशांत सिंह भी दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली इस सीरीज़ के नए सीज़न में नजर आएंगे।

ये कहानी बेपरवाह, बेफिक्र और उन्मुक्त स्वभाव की चार महिलाओं की है। एक बार फिर इनकी आजादी और को पर्दे दिखाया जाएगा, जो जिंदगी का आनंद लेने, प्यार बांटने, बड़ी गलतियां करने के साथ-साथ यह जानने की कोशिश करती हैं कि वास्तव में कौन सी बात इस मुंबई शहर में उनकी दोस्ती को बनाए रखती है।

Back to top button