बिग बॉस हाउस में बनाया गया है सलमान खान के लिए ये आलीशान घर

बिग बॉस हाउस में बनाया गया है सलमान खान के लिए ये आलीशान घर

बिग बॉस 16 का शानदार आगाज हो चुका है। इस बार का बिग बॉस हाउस काफी ग्रैंड है जिसकी थीम सर्कस वाली है। घर का चप्पा चप्पा तो फैंस देख चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं इस बिग बॉस हाउस में एक आलीशान घर शो के होस्ट सलमान खान का भी है। जी हां, इस बार मेकर्स ने घर का चप्पा चप्पा दिखाया है। साथ ही सालों बाद सलमान खान के इस घर से पर्दा उठाया है। जहां भाईजान की हर जरूरत का सामान मेकर्स ने रखा है। आइए दिखाते हैं सलमान खान के बिग बॉस हाउस की तस्वीरें।

सलमान खान के इस घर को शैले कह सकते हैं। शैले ऐसा लकड़ी का बना घर होता है जिसमें लोग छुट्टियां बिताने जा फिर कुछ समय के लिए रहने आते हैं। ज्यादा ये शैले यूरोप में इस्तेमाल किए जाते हैं। इसी तर्ज पर बिग बॉस के सेट पर सलमान खान के लिए आलीशान घर तैयार किया गया है जिसकी एंट्रेंस ऐसी घास वाली है।

सलमान खान के लिए कई साल से काम कर रहे डिजाइनर ऐशले रेबेलो ने बिग बॉस हाउस का इनसाइड टूर करवाया। ये घर सिर्फ सलमान खान के रहने के लिए बनाया है। जब वह बिग बॉस के लिए शूट पर आते हैं तो वह इसी आलीशान में रहते हैं।

लीविंग रूम
इस घर की शुरुआत खूबसूरत एंट्रेंस के साथ होती है और बाद इसका लीविंग रूम दिखाई देता है। काले सोफे और खूबसूत कारपेट यहां देखने को मिलते हैं।

डाइनिंग एरिया
जैसे ही इस घर में एंट्री लेते हैं तो इसके उल्टे हाथ पर डाइनिंग एरिया दिखाई देता है। यहां कई चेयर हैं जो कि लकड़ी की हैं। इसके आसपास का इंटीरियर डिजाइन भी मैचिंग किया हुआ है। साथ ही फ्रिज, डस्टबिन और ढेर सारे पेड़ पौधे भी रखे गए हैं।

जिम एरिया
बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के लिए यहां जिम एरिया भी बनाया हुआ है। ये जिम एरिया काफी बड़ा है जहां वर्कआउट के लिए सभी जरूरी जरूरी सामान है। साथ ही बड़ा सा सोफा भी लगाया गया है।

बेडरूम एरिया
इस बेडरूम में कई एसी लगाए हुए हैं और सलमान खान की बेहद हैंडसम सी फोटोग्राफ भी सजाया हुआ है। सोफे के साथ खूबसूरत कारपेट तो हैं ही और एक्टर के कुछ कपड़े भी हैं।

Back to top button