लॉकडाउन में मांग रहा था समोसे, डीएम ने भिजवाए, फिर साफ कराई नाली

रामपुर

देश में कोरोना वायरस के कारण हाहाकार मचा हुआ है. कोरोना से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषण की है. इस बीच कई जगहों पर लॉकडाउन के नियमों की अनदेखी भी की जा रही है.

यूपी में रामपुर जिले के डीएम ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वाले शख्स के खिलाफ अजीबोगरीब कार्रवाई की. यहां एक शख्स कंट्रोल रूम में बार-बार कॉल करके कर्मचारियों को तंग कर रहा था.

वो शख्स कॉल करके समोसे लाने के लिए कहा रहा था. इसके बाद डीएम ने उक्त व्यक्ति के पास समोसे भेजे और फिर एक्शन के तौर पर उससे नाली साफ करवाई. डीएम ने कहा कि व्यवस्था का दुरुपयोग करने वालों से समाजिक कार्यों में मदद ली जाएगी.

डीएम ने ट्वीट करके कहा, '4 समोसा भिजवा दो… चेतावनी के बाद आखिर भिजवाना ही पड़ा. अनावश्यक मांग कर कंट्रोल रूम को परेशान करने वाले व्यक्ति से सामाजिक कार्य के तहत नाली सफाई का कार्य कराया गया.'

डीएम ने आगे ट्वीट करके कहा कि व्यवस्था का दुरुपयोग करने वाले ने नाली साफ कर सामाजिक कार्य में योगदान देकर प्रशासन को सहयोग किया. राष्ट्रीय आपदा के समय आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1100 पार हो गया है, जबकि मृतकों की संख्या 30 तक पहुंच गई है. कोरोना से निपटने के लिए 14 अप्रैल तक संपूर्ण देश में लॉकडाउन घोषित है.

Leave a Comment