भारत में जल्द लॉन्च होंगे POCO के ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स, Realme ईयरबड्स को मिलेगी टक्कर

 
नई दिल्ली 

पोको Xiaomi का सब ब्रांड है, जिसे कंपनी ने इंडिपेंडट ब्रांड के तौर पर स्थापित करने की कोशिश की है. अब POCO भारत में एक नया वायरलेस ईयरफोन्स लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है.

POCO India ने ये कन्फर्म कर दिया है कि कंपनी ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स पर काम कर रही है. माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Twitter पर POCO India ने इसे लेकर एक ट्वीट किया है.

POCO ने इस ट्वीट में कहा है, 'पोको फैंस के लिए बड़ी खबर है. हाल ही में कंपनी के जनरल मैनेजर ने एक पोल किया था जहां ट्रू वायरलेस इन ईयर्स को ज्यादा वोट शेयर मिले हैं'

पोको ने इसी ट्वीट में कहा है कि ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स पर काम चल रहा है और इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. गौरतलब है कि इससे पहले भारत में कंपनी ने सिर्फ दो स्मार्टफोन्स ही लॉन्च किए हैं. एक दो साल पहले लॉन्च किया गया था POCO F1 और हाल ही में Poco X2 लॉन्च किया गया है.
 
POCO इस ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स के साथ एक नई कैटिगरी में भी एंटर करेगी. Apple AirPods के बाद से ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं. हाल ही में भारतीय मार्केट में चीनी कंपनी Realme ने Apple AirPods जैसा दिखने वाले ईयरबड्स लॉन्च किए हैं.

Realme के ईयरबड्स 5,000 रुपये के अंदर ही हैं. ये देखते हुए Poco अपने आने वाले इस ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स की भी कीमत कम ही रखना चाहेगी ताकि Realme के ईयरबड्स से टक्कर ली जा सके.

POCO अपने इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में कुछ पॉपुलर फीचर्स दे सकता है. इनमें जेस्चर कंट्रोल, क्विक कनेक्ट फीचर और ब्लूटूथ 5.0 शामिल है. हाल ही में Xiaomi ने भी Apple AirPods जैसे दिखने वाले ईयरबड्स लॉन्च किए हैं जो दूसरे देशों के लिए है. मुमकिन है उसे ही पोको के तौर पर भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

Leave a Comment