टॉइलट में गिरा फोन निकालने में फंस गया हाथ, बुलानी पड़ी फायर ब्रिगेड

मुंबई 
आपका फोन टॉइलट में गिर जाए तो क्या करेंगे, जाहिर सी बात है निकालने की कोशिश! लेकिन ऐसी ही एक कोशिश मुंबई के कुर्ला में किशोर को भारी पड़ गई जब उसका हाथ टॉइलट सीट में फंस गया। उसका हाथ निकालने के लिए फायर ब्रिगेड बुलानी पड़ी और फोन फिर भी निकाला नहीं जा सका।  
 

हाल ही में इंटरमीडिएट पास करने के बाद उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला 19 साल का रोहित राजभर अपने अंकल लालमणि त्रिमूरत वर्मा (60) के घर कुर्ला आया था। लालमणि विनोबा भावे नगर के गौरी शंकर सीएचएस में रहते हैं। रोहित अपने अंकल के चौथी मंजिल पर बने अपार्टमेंट में इंडियन स्टाइल टॉइलट में अपना फोन यूज कर रहा था। इस दौरान सुबह करीब आठ बजे उसका फोन फिसलकर कमोड में गिर गया। 

तुरंत आपातकालीन दस्ता पहुंचा 
रोहित ने फौरन उसे निकालने की कोशिश की लेकिन छोटे से आउटलेट में उसका लोहे का कड़ा फंस गया। लाख कोशिश करने के बाद भी उसका हाथ नहीं निकला तो दूसरे हाथ से दरवाजा खोलकर उसने लोगों को मदद के लिए बुलाया। उसके परिवारवाले मदद के लिए आए और जल्द ही पड़ोसी भी जुट गए लेकिन बात नहीं बनी। 

हर कोशिश आजमाने के बाद उनके पड़ोसी श्रीकृष्ण यादव ने फायर ब्रिगेड को फोन किया। इसके बाद मदद के लिए आपातकालीन दस्ता वहां पहुंचा। रेस्क्यू के बाद वहां फायर ब्रिगेड खड़ी देखकर कुछ पुलिसकर्मी भी वहां पहुंच गए। तब तक रोहित का हाथ निकाला जा चुका था। 

पुलिस कर्मी और फायर ब्रिगेड कर्मचारी रोहित को पास के रजवाड़ी अस्पताल लेकर गए। कलाई में तेज दर्द को लेकर डॉक्टर्स ने उसका एक्स-रे किया लेकिन कोई भी हड्डी टूटी नहीं थी। पेनकिलर देकर थोड़ी देर में ही उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। वहीं, उसका 14 हजार का स्मार्टफोन निकाला नहीं जा सका। फोन रेस्क्यू के दौरान ड्रेन में गिर गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button